दिल्ली

delhi

दिल्ली: कई इलाकों में घना कोहरा, विजिबिलिटी 10 मीटर तक सिमटी

By

Published : Feb 9, 2021, 9:01 AM IST

दिल्ली में घना कोहरे की वजह से विजिबिलिटी 10 मीटर तक सिमट गई है. केंद्रीय दिल्ली के पटेल नगर और इससे सटे नारायणा इलाके में गाड़ियों से चलना भी मुश्किल हो रहा है.

Thick fog in Delhi area
दिल्ली के इलाकों में घना कोहरा

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के इलाकों में मंगलवार को एक बार फिर घना कोहरा देखने को मिला है. आलम यह है कि दिल्ली के कई इलाकों में घने कोहरे के चलते विजिबिलिटी 10 मीटर तक सिमट गई है. सेंट्रल दिल्ली के पटेल नगर और इससे सटे नारायणा इलाके में कोहरे के चलते सड़क पर गाड़ियों का चलना भी मुश्किल हो रहा है.

दिल्ली के इलाकों में घना कोहरा

विजिबिलिटी 50 मीटर तक आंकी गई

मौसम केंद्र के आंकड़ों की मानें तो सुबह साढ़े आठ बजे हवाई अड्डे पर विजिबिलिटी 50 मीटर तक आंकी गई है. वहीं रेल यातायात पर भी इसका असर पड़ा है. उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि गाड़ियों पर कोहरे का असर जरूर है लेकिन ऑपरेशन विभाग की प्लानिंग के चलते दिल्ली आने वाली गाड़ियां 15 मिनट से अधिक लेट नहीं है. कोशिश की जा रही है कि आगे की जर्नी में इस टाइम को भी मैनेज किया जा सके.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में पॉप स्टार रेहाना फैटी के खिलाफ NCPCR में शिकायत

दिल्ली का न्यूनतम तापमान नौ डिग्री हो सकता है

मौसम विभाग ने सोमवार को ही भविष्यवाणी की थी कि मंगलवार को दिल्ली के इलाकों में घना कोहरा देखने को मिल सकता है. अधिकारियों की मानें तो आज राजधानी दिल्ली का न्यूनतम तापमान 9 डिग्री तो वहीं अधिकतम 25 डिग्री के आस पास बना रह सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details