दिल्ली

delhi

मां के साथ मार्केट जा रही पांच साल की बच्ची की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Aug 19, 2022, 10:24 PM IST

आर के पुरम में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 5 साल की नन्ही शगुन की मौत हो गई, यह हादसा तब पेश आया जब 5 साल की नन्हीं शगुन अपनी मां के साथ जन्माष्टमी का समान खरीदने बाजार जा रही थी.

सड़क हादसे में पांच साल की बच्ची की मौत
सड़क हादसे में पांच साल की बच्ची की मौत

नई दिल्ली:दिल्ली के आरके पुरम इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 5 साल की नन्ही शगुन की सर धड़ से अलग हो गया. यह हादसा तब हुआ जब शगुन अपनी मां के साथ जन्माष्टमी का सामान खरीदने बाजार जा रही थी, तभी रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार आ रहे ई रिक्शा ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे शगुन की मौके Five year old girl dies in road accident पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसे मे बच्ची की मौत

इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लेकर गाड़ी को जब्त कर लिया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि गाड़ी चलाने वाला ड्राइवर नशे में था. पूरी घटना को लेकर दिल्ली पुलिस जांच कर रही है. शगुन अपने चार भाइयों की इकलौती बहन थी.

इसे भी पढ़ें: गुरुग्राम में तेज रफ्तार ट्रक इनोवा पर पलटा, चार लोगों की मौके पर मौत

वहीं शगुन की परिवार की बात करें तो शगुन का परिवार झुग्गियों में रहता है. इस घटना के बाद शगुन के मां और भाइयों का रो-रोकर बुरा हाल है. शगुन अपने परिवार की इकलौती और दुलारी लड़की थी. हर कोई इसे प्यार करता था, जो अब इस दुनिया में नहीं रही. वहीं परिवार शगुन के मौत का इंसाफ चाहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details