दिल्ली

delhi

कापसहेड़ा स्थित गोदाम में लगी भीषण आग बुझी, घटना में नहीं हुआ जानी नुकसान

By

Published : Apr 7, 2023, 6:59 AM IST

Updated : Apr 7, 2023, 11:55 AM IST

कापसहेड़ा क्षेत्र स्थित एक गोदाम में अचानक लगी आग पर दमकल विभाग के 110 फायरकर्मियों और 22 गाड़ियों ने काबू पा लिया है. हादसे में अभी तक कोई जानी नुकसान की जानकारी नहीं मिली है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कापसहेड़ा स्थित गोदाम में लगी भीषण आग बुझी

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट दिल्ली के कापसहेड़ा क्षेत्र में शुक्रवार रात को अचानक एक गोदाम में लगी भीषण आग पर काबू पा लिया गया है. आग इतनी भयानक थी कि आग की लपटें आसमान को छूने लगीं. आगजनी के साथ-साथ धुआं भी चारों तरफ फैलने लगा. फायर कंट्रोल रूम को इस हादसे की सूचना दी गई. जानकारी मिलने के बाद अलग-अलग फायर स्टेशन से आग बुझाने वाली गाड़ियों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया.

110 फायरकर्मियों ने आग पर पाया काबू:डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि यह हादसा कापसहेड़ा के सोनिया गांधी कैंप समालखा में हुआ है. फायर कंट्रोल रूम को 9:40 पर जानकारी मिली कि गोदाम में भीषण आग लग गई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर 14 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई थी और 70 से ज्यादा फायर कर्मियों की टीम लगातार काम कर रही थी. कुल 110 फायरकर्मियों और 22 गाड़ियों द्वारा आग बुझाई गई. उन्होंने बताया घटना में किसी के घायल या हताहत होने की अभी तक जानकारी नहीं मिली है.

जोरों पर आग बुझाने का कार्य:आग पर काबू पाने का कार्य जोरों से किया जा रहा है, लेकिन आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका. आग पर काबू पाने में अभी काफी वक्त लग सकता है, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि आग कितनी देर में बुझ सकती है. फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम कोशिश में लगी है कि आग को कंट्रोल किया जाए और फिर उसे पूरी तरह से बुझा दिया जाए. आग बुझने के बाद ही ये पता चल पाएगा कि गोदाम के अंदर कोई फंसा तो नहीं रह गया.

ये भी पढ़ें:Letter to Kejriwal: महाठग सुकेश ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, कहा- सीट बेल्ट बांध लीजिए, काउंटडाउन शुरू हो चुका है

Last Updated : Apr 7, 2023, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details