दिल्ली

delhi

मसूदपुर में सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट, वसंत कुंज नार्थ थाने में दर्ज हुई शिकायत

By

Published : Jan 19, 2022, 4:21 PM IST

दिल्ली के मसूदपुर (Masoodpur) से सफाई कर्मियों (sweepers) के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, जिस पर एकजुटता दिखाते हुए सफाई कर्मियों ने वसंतकुंज थाने में (Vasantkunj police station) लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

fight between local people and  cleaning worker in South West Delhi Masoodpur
fight between local people and cleaning worker in South West Delhi Masoodpur

नई दिल्ली:दक्षिण पश्चिम दिल्ली (South West Delhi) के मसूदपुर (Masoodpur) में बुधवार सुबह सफाई कर्मियों और स्थानीय लोगों के बीच मारपीट हुई, जिसके बाद सफाई कर्मियों ने एकजुटता दिखाते हुए वसंतकुंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. सफाई कर्मचारियों का आरोप है कि वह सुबह वसंत कुंज के मसूदपुर इलाके में सफाई कर रहे थे, तभी स्थानीय लोगों ने उनसे कहा कि तुम यह कचरा फैंक कर गए थे, जिसपर कहा-सुनी हो गई और दो लोगों ने उनकी पिटाई कर दी.

फिलहाल सफाई कर्मचारियों ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए मारपीट करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की है. सफाई कर्मचारी ग्रीन पार्क जोन संयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष निरंजन बिरला ने बताया कि हम अपने सफाई कर्मचारियों के हित में लगातार काम करते हैं. सफाई के दौरान सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट करना बेहद ही निंदनीय है. इस पूरे घटनाक्रम को दिल्ली पुलिस ने भी इस तरीके की हरकत किया है. उन लोगों को पुलिस गिरफ्तार करें.

बुधवार सुबह सफाई कर्मियों और स्थानीय लोगों के बीच मारपीट हुई

पीड़ित शिकायतकर्ता विजय कुमार ने बताया कि वह सुबह इलाके की सफाई कर रहे थें. इसी बीच गली में रहने वाले एक व्यक्ति ने उनके साथ मारपीट की. मारपीट करने वाले व्यक्ति के बचाव में कई लोग आए और उन्होंने कहा कि मेरा बेटा ऐसा नहीं कर सकता. पीड़िता का कहना है कि वो लोग थाने में आकर लिखित में शिकायत दें और मारपीट करने वाले को पुलिस गिरफ्तार करें.

पढ़ें -पटना से प्रकाश पर्व मनाकर लौट रहे सिख श्रद्धालुओं से मारपीट, चार गिरफ्तार


सफाई कर्मचारी ग्रीन पार्क जोन संयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष निरंजन बिरला ने कहा कि हमारा संगठन किसी भी सफाई कर्मचारी के साथ अन्याय नहीं होने देगा. हर जगह हमारा संगठन एकजुटता के साथ काम करता है. सफाई कर्मचारी लगातार इलाके में जाकर मेहनत करते हैं लेकिन इस तरीके की उनके साथ व्यवहार करना निंदनीय है. वसंत कुंज नॉर्थ थाने में कई सफाई कर्मचारियों के साथ महिला सफाई कर्मचारी ने इकट्ठा होकर लिखित में शिकायत दर्ज कराई है. जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है उनपर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details