दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

NDMC बिल्डिंग की 11वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की खुदकुशी, जांच जारी

सुबह लगभग 9.45 बजे एनडीएमसी पालिका केंद्र की 11वीं मंजिल से एक महिला नीचे गिर गई. महिला के गिरने की आवाज सुनकर कर्मचारी उधर की तरफ पहुंचे, तो पाया कि खून से लथपथ हालत में महिला पड़ी हुई है. मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है. हालांकि, पुलिस इसे खुदकुशी मानते हुए जांच कर रही है.

By

Published : Aug 26, 2020, 1:19 PM IST

Updated : Aug 26, 2020, 2:24 PM IST

committed suicide
महिला ने की खुदकुशी

नई दिल्ली: संसद मार्ग स्थित एनडीएमसी बिल्डिंग से कूदकर बुधवार सुबह एक महिला कर्मचारी ने खुदकुशी कर ली. महिला की पहचान कृष्णा के रूप में की गई है. वह एनडीएमसी के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में बेलदार के पद पर कार्यरत थी. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

महिला ने की खुदकुशी

महिला ने बिल्डिंग से लगाई छलांग


जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह लगभग 9.45 बजे एनडीएमसी पालिका केंद्र की 11वीं मंजिल से एक महिला नीचे गिर गई. महिला के गिरने की आवाज सुनकर कर्मचारी उधर की तरफ पहुंचे, तो पाया कि खून से लथपथ हालत में महिला पड़ी हुई है.

11वीं मंजिल से कूदी महिला

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. घायल महिला को राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है. हालांकि पुलिस इसे खुदकुशी मानते हुए जांच कर रही है.

शव को जांच के लिए भेजा
कनॉट प्लेस पुलिस कर रही जांच


नई दिल्ली जिला के डीसीपी ईश सिंघल ने बताया कि फिलहाल महिला के परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है. इस बात की जांच की जा रही है कि आखिर किन परिस्थितियों में महिला 11वीं मंजिल से नीचे गिरी. अभी तक की जांच में ये मामला खुदकुशी का लग रहा है. हालांकि, इसे लेकर एनडीएमसी के कर्मचारियों एवं परिवार के सदस्यों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. जिस तरीके के तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Aug 26, 2020, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details