दिल्ली

delhi

Yamuna Vihar Firing Case: कार पार्किंग को लेकर विवाद, बाप-बेटे को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 17, 2023, 12:34 PM IST

Updated : Feb 17, 2023, 4:09 PM IST

दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, आए दिन बड़ी घटना को अंजाम देते रहते हैं. इसी कड़ी में राजधानी के भजनपुरा इलाके में पार्किंग को लेकर विवाद हुआ, जिनमें अपराधियों ने खुलेआम बाप-बेटे को गोली मार दी है.

कार पार्किंग को लेकर विवाद
कार पार्किंग को लेकर विवाद

नई दिल्ली:राष्ट्रीय राजधानी से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां उत्तर दिल्ली के भजनपुरा इलाके में पार्किंग को लेकर पड़ोसी ने पिता-पुत्र दोनों को गोली मार दी है. जानकारी के अनुसार घायल वीरेंद्र अग्रवाल और उनके बेटे सचिन की हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल उन दोनों को उपचार के लिए पटपड़गंज स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

कार पार्किंग को लेकर विवाद: वीरेंद्र अग्रवाल अपने परिवार के साथ यमुना विहार में रहते हैं. उनके पड़ोस में ही फुरकान नामक व्यक्ति भी अपने परिवार के साथ रहता है, जिसके घर में आरिफ किराए पर रहता है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को वीरेंद्र का आरिफ से गाड़ी पार्क करने को लेकर झगड़ा हो गया, लेकिन बाद में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था. बावजूद इसके वीरेंद्र जब गुरुवार रात अपने बेटे के साथ शादी समारोह से लौट रहा था, तब रात करीब एक बजे दोनों में फिर से बहस हो गई.

ये भी पढ़ें:Kathua Rape Case: पीड़िता की पहचान उजागर करने के मामले में जुर्माना, 10 लाख रूपए जमा करेगा अल जजीरा

पीड़ित के बेटे सौरभ अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि पिता और भाई गुरुवार की रात जब शादी समारोह से घर लौटे तब पार्किंग में एक गाड़ी खड़ी थी, जिसने रास्ता रोका हुआ था. उन्होंने कार मालिक से वाहन हटाने का आग्रह किया, लेकिन वह गाड़ी हटाने के बजाय भड़क गया और पिस्टल निकालकर गोलियां बरसा दी. इस घटना में दो गोली वीरेंद्र को लगी, जबकि एक बेटे सचिन को लगी है. शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और आरोपी को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी.

उत्तर पूर्व दिल्ली के ADCP संध्या स्वामी ने बताया कि अभियुक्त आरिफ पीड़ितों के घर के पास ही किराए के मकान में रहता है, पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था. फिलहाल मुख्य आरोपी आरिफ फरार है. वहीं एक अन्य अभियुक्त को पुलिस ने पकड़ लिया है, इसमें कोई सांप्रदायिक पहलू नहीं है, मौके पर शांति है. पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में बड़ी वारदात को अंजाम देने आया था 'चटनी', पुलिस ने दबोचा

Last Updated : Feb 17, 2023, 4:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details