दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 20, 2019, 7:18 PM IST

ETV Bharat / state

पहले प्रदूषण से फेफड़े काले किए और अब जहरीला पानी पिला रहे हैं- कीर्ति आजाद

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ईटीवी भारत से बातचीत में कैम्पेन कमिटी के अध्यक्ष कीर्ति आजाद ने आम आदमी पार्टी पर कई आरोप लगाए.

कीर्ति आजाद

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कैम्पेन कमेटी के अध्यक्ष कीर्ति आजाद ने ईटीवी भारत से बातचीत में अरविंद केजरीवाल सरकार पर कई आरोप लगाए और मुख्यमंत्री के तौर पर उनके इस्तीफे की भी मांग कर दी.

कीर्ति आजाद से खास बातचीत
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ईटीवी भारत से बातचीत में कैम्पेन कमिटी के अध्यक्ष कीर्ति आजाद ने आम आदमी पार्टी पर कई आरोप लगाए. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि पहले इन्होंने प्रदूषण से हमारे फेफड़े काले किए और अब जहरीला पानी पिला रहे हैं. उन्होंने इसके लिए अरविंद केजरीवाल से इस्तीफे की भी मांग कर दी.

5 साल में डीटीसी की एक बस भी नहीं खरीदी

डीटीसी के बेड़ों में कम होती बसों की संख्या लेकर अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीते 5 साल में इन्होंने डीटीसी की एक बस नहीं खरीदी है. हाल में जो बसें आईं, वो भी उसी टेंडर की हैं, जो बीती कांग्रेस सरकार में हुआ था. उन्होंने अरविंद केजरीवाल के इस दावे को आधारहीन बताया कि अगले 6 महीने में 3000 बसे आने वाली हैं.

दिल्ली के पानी की गुणवत्ता जांच में फेल होने के मामले को लेकर कीर्ति आजाद का कहना था कि यह पानी के नाम पर जहर बेच रहे हैं. कीर्ति आजाद ने आम आदमी पार्टी के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि भाजपा और आम आदमी पार्टी दोनों मिलकर नूरा कुश्ती खेल रहे हैं और दोनों दिल्ली की जनता के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे हैं.

पानी की गुणवत्ता जांच के मुद्दे पर बनी कमेटी में कीर्ति आजाद ने मांग की कि कांग्रेस का भी एक आदमी रखा जाए. देखने वाली बात होगी कि बीते कुछ समय से दो तरफा दिख रही दिल्ली की लड़ाई में अब मजबूती के साथ कांग्रेस के शामिल होने से आगामी दिनों में सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर क्या रंग लेता है.

ईटीवी भारत की खबर को किया ट्वीट

कीर्ति आजाद ने ईटीवी भारत की खबर को ट्वीट कर लिखा,'पानी में जहर मिला, सांस लेना हुआ मुहाल, झूठ बोलना बंद करो, गद्दी छोड़ो केजरीवाल.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details