दिल्ली

delhi

घर बैठे कमाए लाखों-करोड़ो रुपये, eLaLiga ऑनलाइन फुटबॉल टूर्नामेंट में लें भाग...

By

Published : Mar 31, 2022, 9:23 AM IST

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में फुटबॉल प्रेमियों के लिए एक तोहफा है. दरअसल यहां अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑनलाइन eLaLiga फुटबॉल टूर्नामेंट मैच का आयोजन किया गया है. यहां पूरी दुनिया से करोड़ों की तादाद में बच्चे हिस्सा ले रहे हैं. साथ ही विजेता को लाखों-करोड़ो का इनाम भी मिलेगा.

eLaLiga ऑनलाइन फुटबॉल टूर्नामेंट में लें भाग
eLaLiga ऑनलाइन फुटबॉल टूर्नामेंट में लें भाग

नई दिल्ली:फुटबॉल के प्रेमी पूरी दुनिया में करोड़ों की संख्या में हैं. भारत की बात की जाए, तो यहां हर गली-मोहल्ले में बच्चें और युवा फुटबॉल खेलते आसानी से दिख जाएंगे. ऐसे में बीते दो सालों में कोरोना के चलते सभी चीजें ऑनलाइन हो गई है, जिसके चलते फुटबॉल प्रेमियों के लिए नया कॉन्सेप्ट ऑनलाइन फुटबॉल मैच की शुरुआत की गई है. इस टूर्नामेंट को ऑनलाइन eLaLiga फुटबॉल टूर्नामेंट मैच के तौर पर पहचाना जा रहा है.

दरअसल बीते दो वर्ष में लगभग सभ कुछ वर्चुअल हो गया है, बच्चों की पढ़ाई से लेकर कॉरपोरेट मीटिंग तक. ऐसे में बच्चों के खेल कूद का मैदान भी अब ऑनलाइन होने जा रहा है. वसंत कुंज इलाके में एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी हीरो द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑनलाइन eLaLiga फुटबॉल टूर्नामेंट मैच का आयोजन किया गया है. इस फुटबाल टूर्नामेंट में दुनिया भर से लाखों बच्चों ने हिस्सा लिया. टूर्नामेंट की शुरुआत मार्च के आखिरी महीने से शुरू हो गई है और इसका फाइनल मैच मई के महीने में किया जाएगा. इस टूर्नामेंट को प्रमोट करने के लिए विदेशी फुटबॉल खिलाड़ी लूईस गारसिया के साथ-साथ इस कंपनी के आयोजक भारत आकर इस फुटबॉल टूर्नामेंट को प्रमोट कर रहे हैं. भारत में इस टूर्नामेंट को हीरो कंपनी ने स्पॉन्सर किया है. इस टूर्नामेंट का लांच वसंत कुंज के इलाके में हुआ.

eLaLiga ऑनलाइन फुटबॉल टूर्नामेंट में लें भाग

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इस टूर्नामेंट के बारे में बताया गया कि कैसे कुछ ही दिनों में पूरी दुनिया में लाखों बच्चे ऑनलाइन इस फुटबॉल में हिस्सा ले रहे हैं. इस टूर्नामेंट के आयोजक की बात करें तो महज कुछ दिनों में ही सिर्फ भारत से 15 से 16000 बच्चों ने इस मैच के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है. फुटबॉल का ये टूर्नामेंट कई लेबल में रखा गया है, जिसके लिए अलग-अलग स्तर पर प्राइज भी रखा गया है. इस टूर्नामेंट में ग्लोबली जो विनर होगा उसे कंपनी के तरफ से डेढ़ करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा. इसके साथ ही कई कैटेगरी वाइज भी इनाम दिया जायगा. यानी ऑनलाइन फुटबॉल का मजा भी आप घर बैठे देख सकते हैं, साथ ही इसका हिस्सा भी बन सकते हैं और लाखों-करोड़ो कमा सकते हैं. यानी फुटबॉल के ग्राउंड मे जितना रोमांच होता है वो रोमांच अब ऑनलाइन मिलने वाला है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details