दिल्ली

delhi

ईडीपीएल के सेमीफाइनल में पहुंची ये चार टीमें, इस दिन होगा फाइनल मुकाबला

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 7, 2023, 10:36 AM IST

Updated : Dec 7, 2023, 11:10 AM IST

East Delhi premier league 2023: 7 और 8 दिसंबर को ईडीपीएल सेमी फाइनल का मैच खेला जाएगा. चार टीम सेमीफइनल में पहुंची है. जिसमें लक्ष्मी नगर, जंगपुरा , पटपड़गंज और विश्वास नगर की टीम शामिल है. सेमीफइनल में क्वालीफाई टीम रविवार 10 दिसंबर को फाइनल मैच खेलेगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

ईडीपीएल के सेमीफाइनल मैच

नई दिल्ली:गौतम गंभीर की तरफ से पूर्वी दिल्ली के यमुना स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में आयोजित ईडीपीएल लीग मैच बुधवार 6 दिसंबर को खत्म हो गया. गुरुवार और शुक्रवार को सेमीफाइनल खेले जाएंगे, जबकि रविवार को फाइनल मुकाबला होगा. ईडीपीएल के मैनेजर विकास कटियाल ने बताया कि चार टीम सेमीफइनल में पहुंची है. जिसमें लक्ष्मी नगर, जंगपुरा , पटपड़गंज और विश्वास नगर की टीम शामिल है. गुरुवार को लक्ष्मी नगर और जंगपुरा के बीच पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा, जबकि शुक्रवार को पटपड़गंज और विश्वास नगर के बीच फाइनल में जगह बनाने को लेकर टक्कर होगी. विकास कटियाल ने बताया कि रविवार 10 दिसंबर को शाम 5:00 बजे फाइनल मैच होगा.

सांसद गौतम गंभीर के कार्यालय मंत्री पवन भास्कर ने बताया कि फाइनल मुकाबले में सांसद गौतम गंभीर मौजूद रहेंगे, इसके अलावा कई सांसद, विधायक और गणमान्य लोगों के पहुंचने की उम्मीद है, फाइनल मुकाबले के लिए खास तैयारी की जा रही है, पहला सेमीफाइनल देखने के लिए उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी पहुंचेंगे.

आपको बता दे कि पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर की तरफ से सूरजमल विहार स्थित यमुना स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में ईडीपीएल 2 का आयोजन किया जा रहा है, T20 की तर्ज पर आयोजित इस क्रिकेट टूर्नामेंट में पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के सभी 10 विधानसभा की टीम बनाई गई है, खास बात यह है कि इन टीमों में उसी विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले खिलाड़ियों कोखेलने का मौका दिया जा रहा है. ईडीपीएल 2 में इनाम की राशि एक करोड़ रूपया रखी गई है, इसके अलावा भी मैन ऑफ़ द सीरीज, बेस्ट बॉलर, बेस्ट बैट्समैन को इनाम में कार और स्कूटी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें-मैच के बाद भिड़ गए थे गौतम गंभीर और विराट कोहली, लगा 100 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना

Last Updated : Dec 7, 2023, 11:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details