दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

DU: विरोध प्रदर्शन के दौरान दो गुटों में हुई हाथापाई, पुलिस ने माहौल को किया शांत

दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र जामिया में हुए लाठी चार्ज को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रह रहे है. प्रदर्शन के दौरान दो छात्र गुटों में जमकर हाथापाई और लाठी-डंडे चले.

By

Published : Dec 16, 2019, 5:13 PM IST

Updated : Dec 16, 2019, 7:17 PM IST

DU students group clash during protest against lathicharge on Jamia students
du छात्रों का विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली:जामिया के छात्रों पर दिल्ली पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज को लेकर दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र आज सुबह से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसमें सैकड़ों की तादाद में छात्र अब भाग भी ले रहे हैं. इसी दौरान दो छात्र गुटों में जमकर हाथापाई और लाठी-डंडे चले. विरोध प्रदर्शन के दौरान हालात इतने गंभीर हो गए कि कैंपस के अंदर से छात्रों को दिल्ली पुलिस के जवानों को बलपूर्वक बाहर निकालना पड़ा.

DU में विरोध प्रदर्शन के दौरान दो गुटों में हुई हाथापाई

छात्रों ने एबीवीपी पर लगाया हंगामा करने का आरोप
प्रदर्शन कर रहे छात्रों का आरोप है कि वह शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे. उनके बीच पुलिस और एबीवीपी के लोगों ने जबरन हाथापाई की है.

छात्रों ने एबीवीपी पर लगाया हंगामा करने का आरोप

ABVP का कहना बाहरी छात्रों ने किया माहौल खराब
वहीं DUSU प्रेसिडेंट और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से अक्षय दहिया का कहना है कि परीक्षा के समय कुछ बाहरी छात्र कैंपस में आकर माहौल खराब करते हुए परीक्षार्थियों के पेपर खराब करने की कोशिश कर रहे थे. तभी उन्हें सूचना मिली और उन्होंने काफी देर तक प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं को समझाने की कोशिश की, लेकिन छात्र बात ना मानते हुए नारेबाजी और हंगामे पर उतर आए.

Last Updated : Dec 16, 2019, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details