दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

डीयू: ओबीई परीक्षा फॉर्म भरने की तारीख 17 नवंबर तक बढ़ी

छात्रों की परेशानी को देखते हुए डीयू में 12 दिसंबर से होने वाली परीक्षा के लिए फॉर्म भरने की तारीख बढ़ा दी गई है. अब छात्र 17 नवंबर तक फॉर्म भर सकेंगे.

By

Published : Nov 11, 2020, 3:52 PM IST

du obe exam exam form filling date extended
डीयू ओबीई परीक्षा

नई दिल्लीःदिल्ली विश्वविद्यालय में 12 दिसंबर से होने वाली परीक्षा के लिए फॉर्म भरने की तारीख बढ़ा दी गई है. फॉर्म भरने की तारीख पहले 11 नवंबर थी, जिसे बढ़ाकर अब 17 नवंबर कर दिया गया है. वहीं परीक्षा फॉर्म भरने के दौरान के दौरान कई छात्रों को परेशानी आ थी थी. इसी को ध्यान में रखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षा फॉर्म भरने की तारीख बढ़ाई है. छात्र दिल्ली विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर परीक्षा फॉर्म भर सकते हैं.

डीयू: ओबीई परीक्षा फॉर्म भरने की तारीख बढ़ी

17 नवंबर तक भर सकेंगे परीक्षा फॉर्म

बता दें कि दिल्ली विश्वविद्यालय में स्नातक पाठ्यक्रम में तीसरे पांचवें और सातवें सेमेस्टर के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन और प्रोफेशनल कोर्स के छात्रों की परीक्षा 12 दिसंबर से आयोजित की जाएगी. इसको लेकर परीक्षा फॉर्म भरे जा रहे हैं. वहीं छात्रों को आ रही परेशानी को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने फॉर्म भरने की तारीख 17 नवंबर शाम 5 बजे तक बढ़ा दी है साथ ही कहा है कि बढ़ी हुई तारीख एनसीवेब और के छात्रों पर भी लागू होगी.

नवंबर के आखिरी सप्ताह में जारी होगा एडमिट कार्ड

वहीं डीन एग्जामिनेशन ने कहा है कि परीक्षा को लेकर एडमिट कार्ड नवंबर के आखिरी सप्ताह में जारी किया जाएगा. छात्र एडमिट कार्ड संबंधित जानकारी के लिए विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट एग्जामिनेशन 2020 पर देख सकेंगे. बता दें कि इससे पहले कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से फाइनल ईयर के छात्रों की ऑनलाइन ओपन बुक परीक्षा आयोजित की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details