दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शादीपुर मेट्रो स्टेशनः डीटीसी बस में लगी आग, चालक साहित सवारी सुरक्षित

दिल्ली के शादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास डीटीसी की एक एसी बस में आग लग गई, वहीं मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. फिलहाल किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

dtc bus caught fire at shadipur metro station delhi
डीटीसी बस आग

By

Published : Oct 21, 2020, 4:23 PM IST

नई दिल्लीः शादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास बुधवार दोपहर डीटीसी की एसी बस के पिछले हिस्से में अचानक आग लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की 4 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर लगभग 20 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. आग लगने के कारणों को लेकर पुलिस की टीम जांच कर रही है.

डीटीसी बस में लगी आग

जानकारी के अनुसार दोपहर के समय डीटीसी की बस शादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास से गुजर रही थी. इसी दौरान किसी शख्स ने बस के पिछले हिस्से में धुआं उठता देख इसकी जानकारी चालक को दी. चालक ने पीछे जाकर देखा तो बस में आग लग चुकी थी. उन्होंने तुरंत बस में मौजूद सवारियों को नीचे उतारा और मामले की जानकारी दमकल विभाग को दी.

घटना के समय बस में 7 लोग सवार थे, जिन्हें सुरक्षित नीचे उतार लिया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और लगभग 20 मिनट के प्रयास के बाद इस आग पर काबू पा लिया गया.

लगने के कारणों की हो रही जांच

पुलिस के अनुसार बस के पिछले हिस्से में यह आग लगी थी. प्राथमिक जांच में पता चला है कि पहले वहां से धुआं उठा और उसके बाद आग लग गई. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है. दमकल विभाग भी अपने स्तर पर आग लगने के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही बस के चालक से भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details