दिल्ली

delhi

नोएडा में चलती कार में महिला डॉक्टर से छेड़खानी, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 21, 2023, 7:14 PM IST

Noida Crime: नोएडा में क्लीनिक से घर लौटते समय कार चालक द्वारा महिला चिकित्सक के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया. थाना सेक्टर-113 पुलिस ने मामले में आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

नोएडा में चलती कार में महिला चिकित्सक से छेड़खानी
नोएडा में चलती कार में महिला चिकित्सक से छेड़खानी

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा पुलिस ने महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी (ड्राइवर) को गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को पीड़ित महिला डॉक्टर ने थाना सेक्टर-113 पर सूचना दी. उन्होंने बताया कि उनके चालक ने स्पेक्ट्रम मॉल के सामने उनके साथ छेड़छाड़ की. इस सूचना के आधार पर धारा 354 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया.

क्लीनिक से घर लौटते समय कार चालक ने महिला डॉक्टर के साथ छेड़खानी की. आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की. दरअसल, मंगलवार को शिकायत में सेक्टर-50 निवासी महिला ने बताया कि वह पेशे से चिकित्सक है और ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन के गौर सिटी वन में उसकी क्लीनिक है. महिला का आरोप है कि सुनसान जगह पर चालक ने उनके साथ गंदी हरकत की.

सदमे में महिला चिकित्सक: 20 नवंबर की शाम को जब वह अपने क्लीनिक से मरीज देखने के लिए चेरी काउंटी नोएडा एक्सटेंशन पहुंची थी. मरीज देखने के बाद महिला चिकित्सक अपनी कार से वापस सेक्टर-50 स्थित घर के लिए आ रही थी. स्पेक्ट्रम मॉल के पास सुनसान जगह पर उसके कार चालक ने कार चलाते हुए गलत इरादे से उसके साथ छेड़खानी की.

आरोपी के इरादे की जानकारी होते ही महिला डॉक्टर ने तुरंत कार रूकवाई और अपने ससुर को फोन कर मौके पर बुलवाया. इस दौरान वह मौके से भाग निकला. पुलिस फरार चालक की तलाश में दबिश दे रही थी. घटना के बाद से महिला चिकित्सक सदमे में है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला गया. इसके बाद चालक को पुलिस गिरफ्तार कर लिया.

चालक की गिरफ्तारी के संबंध में ACP 3 सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि 21 नवंबर को पुलिस vs इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस व मैनुअल इंटेलिजेंस की सहायता से आरोपी को स्पेक्ट्रम मॉल के पास से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के आपराधिक इतिहास की और जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details