दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'टिकट कटने का अंदेशा होते ही, शोएब इकबाल दूसरे दल में शामिल हो जाते हैं'

कांग्रेस के नेता शोएब इकबाल ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया. जिस पर कांग्रेस के प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शोएब ने टिकट कटने के अंदेशे के चलते आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.

By

Published : Jan 10, 2020, 7:46 AM IST

Updated : Jan 10, 2020, 9:39 AM IST

Dpcc spokesman reaction to Shoaib Iqbal left Congress
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा

नई दिल्ली:कांग्रेस के नेता शोएब इकबाल के आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के सवाल पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने कहा कि टिकट कटने के अंदेशे के चलते शोएब इकबाल ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.

दिल्ली कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने दी प्रतिक्रिया

चुनावी दौर में नेताओं के दलबदल का दौर शुरू
दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं और चुनाव की तारीख नजदीक आते ही नेताओं के दलबदल का दौर शुरू हो गया है. आपकों बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस के नेता और मटियामहल विधानसभा क्षेत्र से 5 बार के पूर्व विधायक शोएब इकबाल ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया. जिस पर पार्टी के प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है.

'टिकट कटने का था डर'
शोयब इकबाल के आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के सवाल पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने कहा कि नागरिकता संशोधन विधेयक और अन्य मुद्दों पर कुछ देर पहले तक पानी पी पीकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कोसने वाले शोयब इकबाल का अचानक निर्णय लेना, सब कुछ समझ में आ रहा है.

उन्होंने कहा कि पार्टी के पास मटिया महल विधानसभा क्षेत्र में कई नेता मौजूद है. जो चुनाव जीतने में सक्षम है. कभी जनता दल, कभी जेडीयू, कभी अन्य दलों में रहने वाले शोयब इकबाल को जैसे ही टिकट कटने का अंदेशा होता है. वो दूसरे दल का रास्ता पकड़ लेते हैं.


'नहीं पड़ेगा चुनावी नतीजे पर फर्क'
मुकेश शर्मा ने कहा कि शोयब इकबाल के आम आदमी पार्टी में जाने से कांग्रेस पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बल्कि इसके उलट पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता और अधिक मजबूती से काम करेंगे, और आगामी विधानसभा चुनाव के बाद दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे.

Last Updated : Jan 10, 2020, 9:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details