दिल्ली

delhi

Noida Crime: घरेलू सहायिका ने सहेलियों के साथ मिलकर मकान मालकिन को पीटा, केस दर्ज

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 29, 2023, 9:26 PM IST

नोएडा में घरों मे काम करने घरेलू सहायिका ने सहेलियों के साथ मिल कर मकान मालकिन को पीटा. सेक्टर 39 पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

नोएडा पुलिस
नोएडा पुलिस

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में घरों में काम करने वाली घरेलू सहायिका का एक अपना गुट है, जो एक दूसरे के लिए लड़ने को तैयार रहती है. जिसका जीता जागता उदाहरण थाना सेक्टर 39 क्षेत्र मे देखने को मिला. सेक्टर 45 स्थित एक सोसाइटी की रहने वाली महिला ने उसके घर पर पूर्व में काम करने वाली घरेलू सहायिका पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. इसको लेकर पीड़िता ने थाने में शिकायत भी दी.

पुलिस को दी गई शिकायत में सेक्टर 45 स्थित आम्रपाली सफायर सोसाइटी में रहने वाली सपना ने बताया कि उसके घर पर पूर्व में काम करने वाली सहायिका और उसकी सात-आठ सहेलियों ने उसके साथ मारपीट कर गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी.

मकान मालकिन से की मारपीट:पीड़िता के अनुसार, वह सोसाइटी में स्थित दुकान पर सामान खरीदने गई थी, तब उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता का यह भी आरोप है कि इस घटना में उनके सोने की जेवरात और मोबाइल फोन भी गिर गया. पीड़िता के पति विदेश में रहते हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में जांच के बाद पता चला कि महिला का उनकी घरेलू सहायिका से पहले से काम को लेकर फ्लैट पर कई बाद विवाद हो चुका है. जिसकी वजह से उन्होंने काम से निकाल दिया था.

पुलिस का बयान:थाना सेक्टर 39 के प्रभारी ने बताया कि दो दिन पहले वह दुकान पर खरीदारी करने के लिए गई थी. इसी दौरान दोनों में पहले कहासुनी हो गई. इसके बाद मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान आरोपित महिला ने अपनी कुछ अन्य सहेलियों को भी बुला लिया था. घटना में पीड़ित महिला को चोटे भी आई है. प्राथमिक उपचार दिला दिया गया. मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

  1. नोएडा में सीएनजी भरवाने को लेकर मारपीट, तीन कार सवार बदमाशों ने एक शख्य का फोड़ा सर
  2. होटल संचालक से मारपीट का वीडियो वायरल, उद्धाटन के एक दिन बाद ही होटल बंद करने और जान से मारने की मिली धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details