दिल्ली

delhi

Weather Update: आज 35 डिग्री तक पहुंचेगा दिल्ली का पारा, जानें क्या हैं बारिश के अनुमान

By

Published : Jul 23, 2021, 4:07 AM IST

दिल्ली के मौसम केंद्र के पूर्वानुमान के मुताबिक आज के दिन दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश की संभावनाएं बन रही हैं. इस दौरान दिल्ली का अधिकतम तापमान 35 तो वहीं न्यूनतम 25 डिग्री के आसपास बना रह सकता है.

delhi Weather Update
दिल्ली मौसम अपडेट

नई दिल्ली:राजधानी में मॉनसूनी सीजन होने के चलते रोज़ाना ही दिल्लीवासी बारिश की आस लगा रहे हैं. मौसम विभाग भी लगभग रोजाना ही दिल्ली में बारिश का अनुमान लगाता है हालांकि इससे इतर मेघ यहां मेहरबान नज़र नहीं आ रहे. गुरुवार को उमस भरे दिन के बाद अब शुक्रवार के लिए राजधानी दिल्ली में बारिश होने की संभावना है.

प्रादेशिक मौसम केंद्र के पूर्वानुमान के मुताबिक, शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश की संभावनाएं बन रही हैं. इस दौरान दिल्ली का अधिकतम तापमान 35 तो वहीं न्यूनतम 25 डिग्री के आसपास बना रह सकता है.

इससे पहले गुरुवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान सामान्य से 1 डिग्री कम 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं न्यूनतम तापमान सामान्य से 2 डिग्री कम 25.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. तापमान सामान्य से कम होने के बावजूद राजधानी दिल्ली में उमस ने लोगों की परेशानी बढ़ाई. इस दौरान दिल्ली की हवा में नमी का स्तर 69 फ़ीसदी से 100 फ़ीसदी तक दर्ज किया गया. दिन में दिल्ली के किसी इलाके में बारिश नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details