दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, किसान, निगम कर्मचारी, वैक्सीन और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Jan 20, 2021, 8:57 PM IST

delhi top ten news till 9 pm
यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

  • दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में सेल्फी प्वाइंट, वैक्सीन लगवाइए सेल्फी लीजिए

दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट ने वैक्सीनेशन की रफ्तार बढ़ाने के लिए कुछ नए प्रयोग किए हैं. यहां सेल्फी प्वाइंट की शुरुआत की गई है.

  • गाजियाबाद: रेप के आरोपी को कोर्ट ने 23 दिन के अंदर सुनाई फांसी की सजा

गाजियाबाद कोर्ट ने ढाई साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या के मामले में आरोपी को सजा ए मौत की सजा सुनाई गई है.

  • कालकाजी इलाके में ज्वेलर की दुकान से करोड़ों की चोरी

कालकाजी इलाके के एक ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है. जानकारी के अनुसार, 12-14 करोड़ की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है.

  • दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट: वैक्सीनेशन के लिए स्वास्थ्यकर्मियों को किया प्रोत्साहित

दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में बुधवार को वैक्सीनेशन के प्रति स्वास्थ्यकर्मियों को प्रोत्साहित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

  • दिल्ली की 540 किमी सड़कों का होगा सौंदर्यीकरण, सीएम केजरीवाल ने की बैठक

दिल्ली की 540 किलोमीटर लंबी सड़कों के सौदर्यीकरण का काम जारी है. सीएम केजरीवाल ने इससे जुड़े कार्यों में आने वाली बाधा जल्द से जल्द दूर करने को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए.

  • MCD के 13,000 करोड़ बकाया को लेकर BJP ने शुरू किया जन जागरण अभियान

गणेश नगर में शुरू किए गए जन जागरण अभियान में शामिल स्थानीय निगम पार्षद गोविंद अग्रवाल ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि तीनों निगमों का दिल्ली सरकार पर 13,000 करोड़ रुपये बकाया है.

  • मेयर निर्मल जैन ने कर्मचारी यूनियनों के साथ की मीटिंग, हड़ताल से किया इनकार

पूर्वी दिल्ली नगर निगम में कर्मचारी हड़ताल पर हैं. वहीं मेयर निर्मल जैन कर्मचारियों की हड़ताल से इनकार कर रहे हैं. बुधवार को महापौर निर्मल जैन ने कई नेताओं के साथ कर्मचारियों के साथ मीटिंग की

  • गोभी की कम कीमत से लागत और मजदूरी निकाल पाना किसानों के लिए मुश्किल

दिल्ली की दूसरी सबसे बड़ी सब्जी मंडी यानी केशोपुर मंडी में किसानों से 3 से 5 रुपए में गोभी खरीद रहे मंडी के दुकानदार व छोटे दुकानदारों को यह गोभी 6 से 8 रूपए किलो में बेच रहे हैं.

  • खान मार्केटः हवाला कारोबारी के पोते ने की आत्मदाह की कोशिश

खान मार्केट स्थित प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में अंतरराष्ट्रीय हवाला कारोबारी के पोते ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की. प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने तुरंत उसे पकड़ लिया और आग लगने से पहले ही काबू कर लिया.

  • गुरु गोविंद सिंह जयंती: भजन-किर्तन और अरदास का आयोजन, बच्चों ने भी लिया हिस्सा

आज देशभर में गुरु गोविंद सिंह जी की 354वीं जयंती मनाई जा रही है. ऐसे में दिल्ली के कालकाजी गिरी नगर के गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में भजन-किर्तन के साथ गुरू अरदास रखी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details