दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 5PM

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, किसान और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Jan 24, 2021, 4:57 PM IST

delhi top ten news till 5 pm
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 5PM

  • लालू यादव की तबीयत स्थिर, नाश्ते के बाद किया लंच

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को निमोनिया होने के बाद शनिवार देर शाम रांची के रिम्स से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) लाया गया था. रविवार को उन्होंने नाश्ते के बाद लंच किया.

  • असम में शाह बोले- सेमीफाइनल के बाद अब फाइनल जीतेंगे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम के कोकराझार दौरे पर हैं. शाह ने बीटीआर अकॉर्ड दिवस की पहली वर्षगांठ के मौके पर जनसभा को संबोधित किया.

  • दिल्ली: कोरोना से ठीक हुए 98 फीसदी से ज्यादा लोग, 24 घंटे में 185 केस

दिल्ली में पहली बार कोरोना रिकवरी दर 98 फीसदी को पार कर गई है. वहीं सक्रिय कोरोना मरीजों की दर पहली बार घटकर 0.27 फीसदी पर आ गई है. वहीं संक्रमण दर अभी 0.3 फीसदी है.

  • सिंघु बॉर्डर: खतरनाक स्टंट दिखाकर लोगों का मनोरंजन करते बाइक राइडर

स्टंट करने वाले दोनों बाइक सवार राजस्थान के जयपुर से सिंघु बॉर्डर पर किसानों के समर्थन में आए हैं. ये पिछले 3 दिन से ये यहीं पर है. दोनों स्टंट मैन बाइक से काफी देर तक खतरनाक स्टंट करते रहे.

  • 26 जनवरी के बाद भी जारी रहेगा आंदोलन, सुरक्षा को कोई खतरा नहीं: राकेश टिकैत

गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड निकालने के लिए किसानों को दिल्ली पुलिस से इजाजत मिल गई है. अब किसान नेता परेड के रूट का मुआयना करेंगे.

  • 26 जनवरी के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो ने जारी की एडवाइजरी

राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी के मद्देनजर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी के दिन गणतंत्र दिवस परेड के मद्देनजर सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता कर लिए हैं.

  • किसान आंदोलन: ट्रैक्टर मार्च के लिए 74 किलोमीटर का तैयार किया गया रोडमैप

सिंघु बॉर्डर से 26 जनवरी की परेड को लेकर रूट प्लान तैयार किया गया है. यह रोड मैप करीब 74 किलोमीटर का है. बता दें कि यह दिल्ली के बॉर्डर से शुरू की जाएगी.

  • अप्रैल से RGSSH में इलाज के लिए खर्च करने पड़ सकते हैं पैसे

दिल्ली सरकार ने यूं तो अपने अस्पतालों में मरीजों के लिए सभी सुविधाओं को मुफ्त में उपलब्ध कराया है, लेकिन ताहिरपुर इलाके के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में अप्रैल महीने से अब पेड सर्विस आ सकती है.

  • PM मोदी के साथ परेड में शामिल होंगे 'मृगांक', बढ़ाएंगे नोएडा का मान

देश और शहर का मान बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गणतंत्र दिवस की परेड देखने के लिए नोएडा के मेधावी छात्र मृगांक को आमंत्रित किया है.

  • खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के बाहर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगने से मचा हड़कंप

रात के समय क़रीब 6 लोगों को खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते सुना गया. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details