दिल्ली

delhi

दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 11 AM

By

Published : Oct 27, 2020, 10:59 AM IST

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, कहां हुआ है अपराध और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

delhi top ten news till 11 am
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 11 am

  • सोनिया गांधी का संदेश, कहा- बिहार में बंदी सरकार, अब बदलाव की बयार

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वीडियो जारी कर संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता की आवाज कांग्रेस महागठबंधन के साथ है. नए बिहार के निर्माण के लिए जनता तैयार है.

  • कश्मीर में संघर्ष विराम उल्लंघन की घटनाओं में कमी आई : शीर्ष सैन्य कमांडर

श्रीनगर स्थित चिनार कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू ने कहा कि इस साल संघर्ष विराम उल्लंघन की घटनाओं में कमी आई है और घुसपैठ की घटनाओं में भी काफी हद तक कमी देखी गई.

  • LIVE: 24 घंटों में 36,469 नए मामले, 488 लोगों की मौत

कोरोना से देश मजबूती के साथ लड़ रहा है. कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या में लगातार कमी आ रही है. देश में आज 6,25,857लोगों का संक्रमण का इलाज चल रहा है. वहीं 72,01,070 लोग अब तक संक्रमण मुक्त हो चुके हैं.

  • AAP के सोशल मीडिया हेड अंकित लाल ने छोड़ी पार्टी

आम आदमी पार्टी से नाता तोड़ने वालों में अब पार्टी के सोशल मीडिया हेड अंकित लाल का नाम भी शामिल हो गया है. अंकित लाल आंदोलन के दिनों से ही आम आदमी पार्टी से जुड़े थे.

  • नोएडा: जुआ खेलते पकड़े गए 6 जुआड़ी

नोएडा के थाना फेज टू पुलिस ने थाना क्षेत्र के नयागांव तिराहा स्थित शौचालय के पास से 6 जुआरियों को पकड़ा है. जिनके पास से 58 सौ रुपये से अधिक की नगदी और 52 ताश के पत्ते बरामद किए गए हैं.

  • पुलिस ने जिसे समझा था आत्महत्या, वह निकली अवैध सबंधो के कारण अंजाम दी गई गहरी साजिश

गाजियाबाद जिले में पिछले दिनों हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. शुरु में इस मामले को आत्महत्या माना गया था, लेकिन जांच के दौरान पता चला कि यह मामला हत्या का है. मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • निहाल विहार: पत्नी ने की पति की हत्या

निहाल विहार इलाके में एक महिला ने धारदार हथियार से हमला कर अपने पति की हत्या कर दी है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

  • दिल्ली: महिलाओं से अश्लील हरकत करने वाला SI बर्खास्त, कमिश्नर का आदेश

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी सब इंस्पेक्टर पुनीत ग्रेवाल की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस कमिश्नर के आदेश पर आरोपी को दिल्ली पुलिस से बर्खास्त कर दिया गया है.

  • दिल्ली: IPL में सट्टा लगाने वाले पांच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दक्षिणी पश्चिमी जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ ने आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. ये सभी आरोपी आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा लगवाते थे.

  • बदरपुर से शुरू हुई डीटीसी की बस सेवा, नेता प्रतिपक्ष ने दी जानकारी

दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूरी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके विधान सभा क्षेत्र बदरपुर में डीटीसी की बसें चलाई गई हैं, जिससे लोगों को आवागमन में सुविधा होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details