दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, किसान और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Feb 6, 2021, 9:01 PM IST

delhi-top-ten-9-pm-news
यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

  • एमसीडी उपचुनाव: आम आदमी पार्टी ने दो पूर्व विधायकों को बनाया प्रत्याशी

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में पांच सीटों पर होने वाले निगम उपचुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. सीलमपुर से पूर्व विधायक हाजी इशराक खान और बवाना के पूर्व विधायक रामचंद्र को निगम उपचुनाव में अपना प्रत्याशी बनाया है.

  • नगर निगम उपचुनाव: आप के बाद दिल्ली कांग्रेस ने जारी किए उम्मीदवारों के नाम

आम आदमी पार्टी के बाद अब दिल्ली कांग्रेस ने नगर निगम उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है.

  • जामिया हिंसा का शिकार हुआ रीडिंग रूम फिर से शुरू, चांसलर ने किया उद्घाटन

जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी की सेंट्रल लाइब्रेरी का रीडिंग रूम NRC और CAA के विरोध के दौरान बर्बाद हो गया था. अब एक साल बाद रीडिंग रूम को पूरी तरीके से रंग रोगन करने के बाद खोल दिया गया है. जामिया मिल्लिया इस्लामिया की चांसलर और मणिपुर की राज्यपाल नजमा हेपतुल्ला ने अधिकारिक रूप से इसका उद्घाटन किया.

  • दिल्ली में आज 53.12% वैक्सीनेशन, आंकड़ा एक लाख के पार

दिल्ली में कुल एक लाख से ज्यादा हेल्थ केयर वर्कर्स को वैक्सीन की पहली डोज दी जा चुकी है. आज 179 सेंटर्स पर 9510 हेल्थ केयर वर्कर्स को वैक्सीन दी गई है. यह कुल लक्ष्य का 53.12 फीसदी है.

  • मरकज पर नेताओं की पोस्टरबाजी ठीक नहीं, बदनाम करने वाले मांगे माफी: मौलाना जावेद

चौहान बांगर इलाके की गालियां मरकज निजामुद्दीन को लेकर बनाए गए पोस्टरों से अटी पड़ी हैं. जिसको लेकर जमीयत उलेमा हिंद ने कड़ा ऐतराज जताया है.

  • नगर निगम के कर्मचारियों की बैठक, सफाई कर्मचारी नहीं हुए शामिल

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में सफाई कर्मचारियों को छोड़ अन्य विभाग के कर्मचारियों की बैठक का आयोजन किया गया था. इस बैठक में आगे की रणनीति पर बातचीत कर सभी कर्मचारियों ने अपनी राय रखी.

  • DM-SDM ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों को भी किया जागरूक

कोरोना के वैक्सीन आने के बाद जहां आम लोगों में वैक्सीन को लेकर भ्रांतियां हैं. वहीं वेस्ट जिले की डीएम, एसडीएम सहित कई अन्य अधिकारियों ने शुक्रवार को सामूहिक रूप से न सिर्फ वैक्सीनेशन करवाया बल्कि लोगों से बढ़-चढ़कर वैक्सीनेशन कराने की अपील भी की.

  • छतरपुर: दक्षिणी दिल्ली नगर निगम सफाई कर्मचारियों ने चलाया अभियान

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के सफाईकर्मियों ने शनिवार को छतरपुर के वार्ड नंबर 70 एस में हनुमान मंदिर के सामने मेन रोड पर झाड़ू लगाई और प्लास्टिक की थैली व पॉलीथिन को उठाकर सफाई वैन में डाला.

  • चेन्नई कस्टम ने जब्त किया 2 किलो से ज्यादा सोना, दो तस्कर गिरफ्तार

चेन्नई एयरपोर्ट पर कस्टम की टीम ने नए तरीके से सोने की स्मगलिंग करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

  • डकैती और लूट की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार

लूट और डकैती की योजना बना रहे पांच बदमाशों को चेकिंग के दौरान नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी बंद पड़े कंपनियों और घरों को अपना निशाना बनाते थे. ऐसे ही वारदात को अंजाम देने की फिराक में पांचों आरोपी थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details