दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, किसान और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Feb 5, 2021, 9:09 PM IST

delhi top ten 9 pm bulletin
यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

  • उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में कल नहीं होगा चक्का जाम: राकेश टिकैत

किसान नेताओं के मुताबिक शनिवार दोपहर 12:00 बजे से 3:00 बजे तक देशव्यापी चक्का जाम किया जाएगा. वहीं किसान नेताओं ने यह भी जानकारी दी कि दो राज्यों उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में चक्का जाम नहीं किया जाएगा.

  • स्टैंड बाई में रहेंगे यूपी-उत्तराखंड के एक लाख किसान: राकेश टिकैत

राकेश टिकैत ने कहा कि चक्का जाम की कॉल वापस नहीं ली गई, बल्कि कार्यक्रम में मामूली सा फेरबदल किया गया है. यूपी और उत्तराखंड के किसान अपने तहसील और जिला मुख्यालय पर जाकर अधिकारियों को ज्ञापन देंगे.

  • हेट स्पीच को लेकर वृंदा करात की FIR दर्ज करने की मांग पर सुनवाई टली

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा और कपिल मिश्रा के खिलाफ हेट स्पीच को लेकर सीपीएम नेता वृंदा करात की एफआईआर दर्ज करने के लिए दायर याचिका खारिज करने के ट्रायल कोर्ट के फैसले के खिलाफ दायर याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनवाई टाल दी है.

  • राजधानी दिल्ली में कम हुआ सर्किल रेट, रियल एस्टेट सेक्टर को मिलेगा बढ़ावा

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में सर्किल रेट 20 प्रतिशत कम कर दिया है. शुक्रवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल की अध्यक्षता में हुई मंत्रिपरिषद की बैठक में इस बात पर मुहर लगी।.

  • दिल्ली: 24 घण्टे में 154 कोरोना केस, हजार से कम हुआ हॉट स्पॉट्स का आंकड़ा

दिल्ली में बीते 24 घण्टे के दौरान 154 नए कोरोना मामले सामने आए हैं, वहीं 2 मरीजों की मौत हुई है. गौर करने वाली बात यह है कि दिल्ली में कोरोना के हॉट स्पॉट्स की संख्या अब हजार से नीचे आ गई है, वहीं कोरोना टेस्टिंग का आंकड़ा एक करोड़ 10 लाख को पार कर गया है.

  • दिल्ली पुलिस ने कीले लगाई थीं, हम दिल्ली पुलिस के लिए फूल लगाएंगे: राकेश टिकैत

किसानों के चक्का जाम ऐलान के बाद राकेश टिकैत का बड़ा बयान सामने आया है. टिकैत ने कहा कि दिल्ली ने कीले लगाई थीं, हम दिल्ली पुलिस के लिए फूल लगाएंगे.

  • दिल्ली: देश के सबसे बड़े इलेक्ट्रिक व्हीकल चार्जिंग का टेंडर एलोकेट

दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को देश के सबसे बड़े इलेक्ट्रिक मोटर व्हीकल चार्जिंग के टेंडर को एलोकेट कर दिया है.

  • 'AAP-भाजपा आरोप की राजनीति में व्यस्त, किसी को दिल्ली की चिंता नहीं'

कांग्रेस नेता मुकेश गोयल ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान साफतौर पर कहा कि भाजपा और AAP दोनों ही राजनीतिक दल केंद्रीय बजट को लेकर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं. किसी को भी दिल्ली की चिंता नहीं है.

  • लोगों की निगरानी का मामला, केंद्र ने कहा- सब कुछ कानून के मुताबिक हो रहा है

डाटा जुटाने पर रोक की मांग करने वाली याचिका पर सुनवाई के दौरान केंद्र सरकार ने दिल्ली हाई कोर्ट में कहा कि सबकुछ कानून के मुताबिक हो रहा है और सरकार कानून का उल्लंघन नहीं कर सकती है.

  • दिल्ली सरकार पर जमकर बरसे मेयर जयप्रकाश, कहा- भ्रमित करना बंद करें केजरीवाल

मेयर जयप्रकाश ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके फंड के मामले पर आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार को घेरते हुए न सिर्फ निशाना साधा, बल्कि कई सवाल भी पूछे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details