दिल्ली

delhi

दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 1

By

Published : Sep 10, 2020, 1:05 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, कहां लॉकडाउन के बीच जारी है अपराध और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

Delhi top news Till 1 pm
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

  • दिल्ली विधानसभा सत्र: नेगेटिव कोरोना रिपोर्ट के बिना नहीं मिलेगी विधायकों को एंट्री

कोरोना काल में इसबार दिल्ली विधानसभा का सत्र पूरी तरह से बदला हुआ होगा. सत्र में प्रवेश की पात्रता से लेकर बैठने की व्यवस्था तक में बदलाव किया गया है.

  • निगम की स्थिति शर्मनाक, बीजेपी जारी करे वेतन या छोड़े सत्ता: विकास गोयल

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में नेता विपक्ष विकास गोयल ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि निगम की स्थिति मौजूदा समय में शर्मनाक है, या तो बीजेपी कर्मचारियों का वेतन जारी करे या फिर सत्ता छोड़े.

  • दिल्ली एयरपोर्ट: पुलिस ने बीते एक महीने में मास्क न लगाने वाले 190 लोगों के काटे चालान

आईजीआई एयरपोर्ट के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि ज्यादातर यात्री नियमों का पालन कर रहे हैं, लेकिन जो लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, उनका चालान काटा जा रहा है.

  • सीलमपुर विधानसभा से AAP अध्यक्ष ने गोपाल राय को भेंट किए 500 ऑक्सिमीटर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने जन्मदिन के मौके पर ऐलान किया था कि कोई भी उन्हें जन्मदिन के मौके पर उपहार न दे. बल्कि अगर कुछ देना ही चाहता है तो ऑक्सिमीटर दान करें.

  • ऑनलाइन क्लास से छात्रों को जोड़ने के प्रयास जारी- संजय चतुर्वेदी

डिप्टी डायरेक्टर एजुकेशन साउथ ईस्ट संजय चतुर्वेदी से ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि ऑनलाइन क्लास से छात्रों को जोड़ने के प्रयास जारी हैं. हालांकि बच्चों से संपर्क स्थापित करने में परेशानी हुई.

  • कोरोना काल में शिक्षकों के लिए खुशखबरी, साउथ MCD ने बढ़ाया अनुबंध

कोरोनाकाल में दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने शिक्षकों का अनुबंध बढ़ाने का फैसला लिया है. बता दें कि ये सभी शिक्षक सर्व शिक्षा अभियान के तहत निगम के अधीन आने वाले स्कूलों में अपनी सेवाएं दे रहे थे.

  • आजादपुर मंडी से सेब की मार्केट को किया गया शिफ्ट, भीड़ कम करने के लिए फैसला

राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोना के कहर ने दिल्ली में बहुत कुछ बदल कर रख दिया है. इसी बदलाव के तहत एशिया की सबसे बड़ी फल और सब्जी मंडी आजादपुर में भी बड़ा बदलाव किया गया है.

  • BMC के खिलाफ फूटा महिलाओं का गुस्सा! सीएम उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई में दफ्तर को तोड़ने को लेकर दिल्ली में कुछ महिलाओं ने महराष्ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

  • गाजियाबाद: बच्ची के साथ छेड़छाड़ के विरोध में दो पक्षों के बीच खूनी मारपीट

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के सेवा धाम में दो पक्षों में मारपीट हो गई. देर रात हुई इस घटना के बाद दोनों पक्षों के कुछ लोग हिरासत में लिए गए हैं.

  • 10 घंटे के अंदर नजफगढ़ पुलिस ने दबोचा ऑटो लिफ्टर, बाइक बरामद

वाहन चोरी होने के मात्र 10 घंटे के भीतर ऑटो लिफ्टर को नजफगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर बाबा हरिदास नगर और छावला थाने में स्नैचिंग के दो मामले पहले से ही दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details