दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 4, 2021, 6:03 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा और केजरीवाल सरकार ने मिलकर चांदनी चौक में हनुमान मंदिर तुड़वाया: चौधरी अनिल

दिल्ली के चांदनी चौक में पुनर्विकास परियोजना के तहत हटाए गए प्राचीन हनुमान मंदिर को लेकर सत्ताधारी आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में पहले से ही आरोप-प्रत्यारोप चल रहे हैं. वहीं आज इस मामले में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने भी ट्वीट कर भाजपा और दिल्ली सरकार पर तंज कसा है.

Delhi Pradesh Congress Committee President Anil Chaudhary tweeted Hanuman Mandir
अनिल चौधरी

नई दिल्ली: दिल्ली के चांदनी चौक में पुनर्विकास परियोजना के तहत हटाए गए प्राचीन हनुमान मंदिर को लेकर राजनीतिक पार्टियों मे घमासान जारी है. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने भी इस पर ट्वीट कर कहा है कि भाजपा और अरविंद केजरीवाल सरकार ने मिलकर चांदनी चौक में हनुमान मंदिर तुड़वाया.

इससे पहले AAP ने दिल्‍ली हाईकोर्ट के आदेश का हवाला देकर तोड़े गए इस मंदिर के मसले पर कहा था कि BJP इतनी गिरी हुई राजनीति कर रही है. प्राचीन हनुमान मंदिर जो हजारों सालों से वहां पर है, वहां हनुमान जी की पूजा होती है. BJP शासित उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने हनुमान तोड़ा है. वहीं आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने भी ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी की MCD ने चांदनी चौक में बजरंग बली का प्राचीन मंदिर तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:-चांदनी चौक में हनुमान मंदिर के पुनर्निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन

भाजपा के दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर मांग कर चुके हैं कि चांदनी चौक में सौंदर्यीकरण के नाम पर तोड़े गए प्राचीन हनुमान मंदिर को दिल्ली सरकार के द्वारा मोती बाजार के सामने सेंट्रल वर्ज या घंटाघर चौक पर पुनर्निर्माण करवाया जाए.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details