दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग: जरूरतमंदो के लिए कांग्रेस ने 21 सदस्यीय टास्क फोर्स का किया गठन

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री किरण वालिया के नेतृत्व में 21 सदस्यीय टास्क फोर्स का गठन किया है. ये टीम गरीबों और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए बनाई गई है.

By

Published : Apr 2, 2020, 11:52 AM IST

delhi pradesh congress committee made task force for needy during lockdown
कांग्रेस ने 21 सदस्यीय टास्क फोर्स का किया गठन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के फैलते प्रकोप और उससे जूझते गरीबों और जरूरतमंद लोगों की मदद के दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री किरण वालिया के नेतृत्व में 21 सदस्यीय टास्क फोर्स का गठन किया है.

जरूरतमंदो के लिए DPCC आई आगे
केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे उपायों की करेगी निगरानी

21 सदस्यीय टास्क फोर्स के गठन के संबंध में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने बताया कि कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देशन में 21 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है. जिसकी कमान दिल्ली की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री किरण वालिया को सौंपी गई है.

समिति केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे उपायों पर निगरानी करेगी और जहां कहीं भी जरूरत होगी वह उन्हें सलाह भी देगी. इसके साथ ही जरूरतमंद परिवारों को समुचित स्वास्थ्य सुविधा मिल सके इसके लिए भी यह कमेटी कार्य करेगी.


सामुदायिक किचन के जरिये परोस रहे खाना
आपको बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली प्रदेश कांग्रेस द्वारा दिल्ली के विभिन्न जगहों पर समुदायिक किचन के जरिये जरूरतमंद लोगों को खाना परोसा जा रहा है. जिसकी मॉनिटरिंग स्वयं दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details