दिल्ली

delhi

आप कार्यकर्ताओं के खिलाफ दिल्ली पुलिस की कार्रवाई, संजय सिंह ने कहा- जल्द बाहर आएंगे सिसोदिया

By

Published : Feb 26, 2023, 10:21 PM IST

दिल्ली के शराब घोटाला मामले में आप कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिस पर संजय सिंह ने कहा कि देश के करोड़ों लोगों की दुआएं मनीष सिसोदिया के साथ हैं और वह जल्द ही बाहर आएंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर आप के नेता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि आपकी तानाशाही का अंत होगा मोदी जी, मनीष सिसोदिया बाहर आएंगे. देश के करोड़ों लोगों की दुआएं उनके साथ हैं. देश के करोड़ों लोगों का धिक्कार आपके साथ है. देशभर के लोग इसे देख रहे हैं, जनता इसका जवाब देगी. मनीष सिसोदिया मामले में आप नेता संजय सिंह का कहना है कि मोदी सरकार और अदानी के लाखों करोड़ के घोटाले से देशवासियों का ध्यान हटाने के लिए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई की गई है और सरकार की कोशिश है कि इसके जरिए दिल्ली सरकार को बदनाम किया जाए.

संजय सिंह के निशाने पर मोदी-अडाणी:संजय सिंह का कहना है कि दिल्ली की सरकार दिल्ली की जनता के लिए दिन रात एक कर के बेहतर काम कर रही है और मुख्यमंत्री आज सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बन गए हैं. जबकि, सबसे लोकप्रिय शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को मोदी सरकार फर्जी मुकदमे में गिरफ्तार करवा चुकी है. मनीष सिसोदिया दिल्ली के लाखों बच्चों को बेहतर शिक्षा देने का प्रयास लगातार कर रहे हैं. वह रोज सुबह उठकर दिल्ली के बच्चों के भविष्य को संवारने का काम कर रहे हैं.

उन्होंने एक पैसे का कभी भ्रष्टाचार नहीं किया, इससे पहले भी सीबीआई ने उनके यहां 14 घंटे तक छापेमारी की लेकिन मिला कुछ नहीं. इतना ही नहीं यहां के साथ-साथ उनके गांव में भी छापेमारी की गई, वहां से भी सीबीआई को कुछ नहीं मिला. बैंक के लॉकर तक से सीबीआई को कुछ हासिल नहीं हुआ. अगर भ्रष्टाचार हुआ है तो कुछ पैसे या प्रॉपर्टी तो उनके पास मिलने चाहिए लेकिन अब तक की जांच में मिला कुछ नहीं. बस उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से डरते हैं और 'आप' से नफरत करते हैं. इसी वजह से सरकार आप के नेताओं पर मुकदमा दर्ज करवा रही है.

संजय सिंह ने पीएम मोदी को ललकारते हुए कहा कि अगर आप में हिम्मत है तो अपने मुंह से अदानी का नाम लेकर दिखाएं. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने अदानी के साथ मिलकर पूरा देश बेच दिया है, इतना ही नहीं लाखों करोड़ों रुपए का घोटाला भी किया है. मोदी सरकार ने देश का कोयला, बिजली, पानी, सड़क, सीमेंट, स्टील, सी-पोर्ट, एयरपोर्ट सबकुछ अडानी को दे दिया. आप सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि इन तमाम मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई कर दिल्ली सरकार को बदनाम करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में गंभीर अपराध होते हैं, गैंगवार होता है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती. केंद्र सरकार की दिल्ली पुलिस आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हाउस अरेस्ट करती है, पूरा देश देख रहा है और समय आने पर देश की जनता बीजेपी को जवाब देगी.

यह भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को CBI ने किया गिरफ्तार, कई सवालों का नहीं दे सके जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details