दिल्ली

delhi

पिस्तौलनुमा लाइटर दिखाकर चालक को लूटा, PCR के हत्थे चढ़े 3 बदमाश

By

Published : Jul 17, 2020, 10:31 AM IST

दिल्ली की बीआरटी रोड के पास गश्त करते वक्त पीसीआर ने लूट में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया. तीनों ने एक टैक्सी चालक को पिस्तौलनुमा लाइटर दिखाकर लूटपाट की. तलाशी में इनके पास से पिस्तौलनुमा लाइटर बरामद हुआ.

delhi police pcr arrested three crooks for robbing taxi driver at BRT road
दिल्ली पुलिस पीसीआर के हाथ लगे लूट करने वाले तीन बदमाश

नई दिल्ली: बस रैपिड ट्रांजिट (बीआरटी) रोड के समीप स्कूटी सवार बदमाशों ने एक टैक्सी चालक को पिस्तौलनुमा लाइटर दिखाकर लूट लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद वे फरार होने लगे तो पीसीआर वहां पहुंच गई. पीसीआर ने पीछा कर स्कूटी सवार तीनों बदमाश को पकड़ लिया. उन्हें अंबेडकर नगर पुलिस के हवाले कर दिया गया, जहां इनके खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया गया है.

दिल्ली पुलिस पीसीआर के हाथ लगे लूट करने वाले तीन बदमाश
डीसीपी शरत सिन्हा के अनुसार देर रात पीसीआर की प्रखर वैन में तैनात हवलदार बेगराज और सिपाही कपिल बीआरटी रोड के पास गश्त कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक शख्स को परेशान हालत में देखा. वह उनके पास आया और बताया कि उसका नाम मुकुल है. वह टैक्सी चलाता है.


उसने बताया कि स्कूटी पर सवार तीन बदमाशों ने पिस्तौलनुमा चीज दिखाकर उसके साथ लूटपाट की है. वारदात के बाद वह चिराग दिल्ली की तरफ फरार हुए हैं. हालात को देखते हुए पीसीआर ने तुरंत इन बदमाशों का पीछा शुरु किया.


पीसीआर ने बदमाशों का पीछा किया और कुछ दूर जाने के बाद इस स्कूटी को पकड़ लिया. कुछ ही देर बाद पीड़ित भी वहां पर पहुंच गया. उसने आरोपियों की पहचान कर ली. उसने बताया कि इन्हीं बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की है.


पकड़े गए आरोपियों की पहचान दिनेश, तालीम और रिशाल के रूप में की गई है. तीनों संगम विहार के रहने वाले हैं. तलाशी में इनके पास से पिस्तौलनुमा लाइटर बरामद हुआ है, जिसे दिखाकर उन्होंने लूटपाट की थी.


उन्होंने तुरंत इस मामले की जानकारी कंट्रोल रूम को दी, जिसके बाद अंबेडकर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिनेश के खिलाफ पहले भी सेंधमारी का एक मामला दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details