दिल्ली

delhi

झपटे गए मोबाइल को लेकर भिड़े झपटमार, एक गिरफ्तार दूसरा फरार

By

Published : Mar 27, 2020, 3:00 PM IST

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में 2 बदमाशों के बीच झपटे गए मोबाइल के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया. पीसीआर की नजर इन दोनों पर पड़ी. मौके पर पुलिस ने 1 बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरा अभी फरार है. पुलिस दूसरे बदमाश की तलासी में जुटी है.

delhi police pcr arrested snatcher who fought between themselves at sabji mandi
झपटमार हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली:सब्जी मंडी इलाके में मोबाइल झपटने के बाद दो बदमाशों में इसके बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया. इस झगड़े के दौरान पीसीआर की नजर उन पर पड़ गई और उन्होंने एक बदमाश को पकड़ लिया. वहीं दूसरा बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहा. आरोपी के पास से झपटा गया मोबाइल बरामद हो गया है. पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

झपटमार हुआ गिरफ्तार



ऐसे पुलिस के हाथ लगे बदमाश
डीसीपी शरत सिन्हा के मुताबिक सुबह के समय पीसीआर वैन में तैनात हवलदार श्यामलाल और एएसआई धर्मवीर बर्फ खाना चौक के पास गश्त कर रहे थे. वह जब मलका गंज चौक के पास पहुंचे तो उन्होंने 2 युवकों को झगड़ते हुए देखा.

पीसीआर वैन को देखते ही यह दोनों लड़के भागने लगे. इसके चलते पीसीआर को शक हुआ और उन्होंने इनका पीछा किया. कुछ दूर बाद उन्होंने एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा.


झपटे गए मोबाइल के बंटवारे को लेकर था झगड़ा
आरोपी की पहचान सब्जी मंडी निवासी महेंद्र के रूप में की गई. उसके पास से एक मोबाइल बरामद हुआ. उसी दौरान एक नाबालिग पुलिस के पास आया जिसने बताया कि यह बदमाश उसका मोबाइल फोन छीन कर भाग रहा था.

इनके बीच में मोबाइल फोन के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया जिसके दौरान पुलिस की नजर उन पर पड़ गई. पीसीआर ने मामले की जानकारी सब्जी मंडी पुलिस को दी जिसने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


फरार आरोपी की तलाश जारी
पीसीआर द्वारा पकड़े गए महेंद्र को गिरफ्तार कर सब्जी मंडी पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस उससे जानने का प्रयास कर रही है कि उसका साथी कहां रहता है. पुलिस का कहना है कि महेंद्र से चल रही पूछताछ के बाद दूसरे आरोपी को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details