दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना से संक्रमित हवलदार की मौत, अब तक 36 पुलिस कर्मियों की गई जान

दिल्ली में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है, जिसकी चपेट में आने से पुलिसकर्मी भी नहीं बच पा रहे हैं. इसी बीच मंगलवार को कोरोना से संक्रमित दिल्ली पुलिस के हरीश हवलदार की मेरठ में मौत हो गई.

By

Published : Apr 20, 2021, 12:07 PM IST

Updated : Apr 20, 2021, 12:33 PM IST

delhi police head constable died due to covid
कोरोना से संक्रमित हवलदार की मौत

नई दिल्ली:कोरोना संक्रमण की चपेट में एक बार फिर दिल्ली पुलिस के जवान तेजी से आ रहे हैं. मंगलवार तड़के कोरोना से संक्रमित दिल्ली पुलिस के एक हवलदार की मेरठ में मौत हो गई. हवलदार हरीश अभी समयपुर बादली थाने में तैनात था. इससे पहले वह नरेला थाने में कार्यरत रहा था. कोविड से अभी तक 36 पुलिसकर्मियों की दिल्ली में मौत हो चुकी है.


जानकारी के अनुसार हवलदार हरीश कुमार समयपुर बादली थाने में तैनात था. बीते सप्ताह तबियत खराब होने के चलते उसने मेडिकल रेस्ट लिया था. जांच के दौरान हरीश के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. ज्यादा तबियत खराब होने पर परिवार के सदस्यों ने हरीश को मेरठ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. वहां उपचार के दौरान मंगलवार तड़के हरीश ने दम तोड़ दिया. उसके परिवार की तरफ से इस बाबत दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गई है.

ये भी पढ़ें:-लॉकडाउन लगते ही शुरू हुआ पलायन, दिल्ली सरकार बनाएगी स्पेशल कमेटी


अब तक 36 पुलिसकर्मियों ने गंवाई जान

कोरोना संक्रमण के चलते अब तक दिल्ली पुलिस के 36 जवान अपनी जान गंवा चुके हैं. हाल के दिनों में कोरोना संक्रमण के चलते दो हरीश सहित दो पुलिसकर्मियों ने अपनी जान गंवाई है. वहीं 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी बीते 10 दिनों के भीतर कोरोना से संक्रमित हुए हैं. अब तक कुल आठ हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

Last Updated : Apr 20, 2021, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details