दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 2, 2021, 7:29 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रैक्टर रैली हिंसा: घायल पुलिस कर्मियों से मिले दिल्ली पुलिस कमिश्नर

दिल्ली में 26 जनवरी को हुई ट्रैक्टर रैली में हिंसा के दौरान घायल हुए पुलिसकर्मियों से आज पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने मुलाकात की. उन्होंने पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित किया और उनकी सराहना की.

delhi police commissioner sn srivastav meet policemen
घायल पुलिसकर्मियों से मिले कमिश्नर

नई दिल्ली:दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने आज 26 जनवरी को हुए हिंसा के दौरान घायल पुलिसकर्मियों से मुलाकात की. बाहरी जिला डीसीपी ऑफिस में आज पुलिस कमिश्नर द्वारा करीब 144 घायल पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित किया गया और उनकी सराहना की गई.

घायल पुलिसकर्मियों से मिले कमिश्नर

26 जनवरी को 400 पुलिसकर्मी हुए घायल

दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा के बाद घायल जवानों का हाल जानने और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए आज दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने बाहरी जिला डीसीपी ऑफिस में पुलिसकर्मियों के साथ मुलाकात की. बता दें कि 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा में लगभग 400 पुलिसकर्मी घायल हुए थे.

हाल ही में एसएचओ अलीपुर पर में तलवार से हमला किया गया था. जिसमे एसएचओ प्रदीप पालीवाल समेत 5 पुलिसकर्मी को चोट आई थी. जिसके बाद दिल्ली में विभिन धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. आज दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने जवानों के साथ बाहरी जिले के डीसीपी ऑफिस पहुंचकर उनका हाल जाना.

पुलिस की तुलना आर्मी के जवानों से की

इस मौके पर स्पेशल सीपी शालिनी सिंह जॉइट सीपी व अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी कमिश्नर के साथ मौजूद रहे. पुलिस कमिश्नर ने इस मोके पर जवानों की तुलना आर्मी के जवानों से की. कमिश्नर ने कहा की इस संवेदनशील परिस्थियों के दौरान दिल्ली पुलिस के जवानो ने जिस धैर्य और संयम सूझबूझ के साथ बखूभी अपनी ड्यूटी निभाई है, वो कबीले तारीफ है. इसके लिए दिल्ली पुलिस की चारों और प्रसंशा की जा रही है. आगे आने वाले दिनों को लेकर भी पहले ही एक संदेश जारी कर चुके है.

ये भी पढ़ें:-टिकैत ने जमीन पर बैठकर खाया खाना, 'गरीब की रोटी को नहीं होने देंगे तिजोरी में कैद'

एसएन श्रीवास्तव के संदेश में साफ है की आने वाले दिनों में पुलिस की परीक्षा और कड़ी होने वाली है, जिसको लेकर दिल्ली पुलिस को किसी की उकसावे में ना आकर धैर्य के साथ अपनी ड्यूटी निभाकर एक मिसाल कायम करनी है. वही स्पेशल पुलिस कमिश्नर ने भी जवानो की हिम्मत बढ़ने के लिए उनकी हौसला आफजाई की. साथ ही पुलिस में अनुसाशन के महत्व को भी समझाया. जाहिर है पुलिस कमिश्नर के हौसला अफजाई के साथ जवानों को आने वाले दिनों के लिए तैयार रहने की चेतावनी भी है ताकि हर दिल्ली वासी महफूज रह सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details