दिल्ली

delhi

दिल्ली हिंसा में घायल ACP अनुज शर्मा से दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने की मुलाकात

By

Published : Mar 5, 2020, 3:17 PM IST

एसीपी अनुज शर्मा अपने सीनियर अधिकारी डीसीपी अमित शर्मा को बचाने के प्रयास में बुरी तरह घायल हो गए थे. एसीपी अनुज शर्मा का हालचाल जानने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर श्रीवास्तव आज उनके घर पहुंचे

Delhi Cp meet acp anuj sharma
पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव

नई दिल्ली:दिल्ली हिंसा के दौरान अपने सीनियर अधिकारी डीसीपी अमित शर्मा की जान बचाने के दौरान घायल एसीपी अनुज शर्मा का हालचाल जानने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर श्रीवास्तव आज उनके घर पहुंचे. इस दौरान पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके साहसिक कारनामे के लिए उन्हें बधाई भी दी.

घायल एसीपी अनुज शर्मा से पुलिस कमिश्नर ने मुलाकात की
हिंसा के दौरान हो गए थे घायलगौरतलब है कि एसीपी अनुज शर्मा अपने सीनियर अधिकारी डीसीपी अमित शर्मा को बचाने के प्रयास में बुरी तरह घायल हो गए थे. हिंसा के दौरान डीसीपी अमित शर्मा को अंदाजा नहीं था कि दंगाई काबू से बाहर होकर उन पर हमला कर सकते हैं.

जब उग्र भीड़ ने डीसीपी अमित शर्मा को चारों तरफ से घेर कर उन पर पत्थर बरसाने लगे, तब एसीपी अनुज शर्मा ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए डीसीपी अमित शर्मा को दंगाइयों के चंगुल से बाहर निकाला था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था.

इस दौरान वो खुद दंगाइयों का शिकार होकर घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें पूर्वी दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां कुछ दिनों के इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी.

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव डीसीपी अमित शर्मा से भी हालचाल जाने मैक्स अस्पताल पहुंचे थे. अमित शर्मा अभी तक मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टरों की निगरानी में है. हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि वो खतरे से बाहर है और डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में उनकी देखभाल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details