दिल्ली

delhi

कमिश्नर ने दिया पुलिस फोर्स को संदेश, मिलकर करेंगे चुनौतियों का सामना

By

Published : Aug 2, 2022, 10:28 AM IST

सोमवार को संयज अरोड़ ने दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर के तौर पर पद ग्रहण कर दिया है. पद ग्रहण करने के बाद संजय अरोड़ा ने पुलिस फोर्स के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है. उन्होंने वीडियो संदेश में दिल्ली पुलिस की सराहना की है, साथ ही मिलकर सभी चुनौतियों का सामने करने की बात कही है.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर
दिल्ली पुलिस कमिश्नर

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस कमिश्नर का पद संभालने के बाद आयुक्त संजय अरोड़ा ने दिल्ली पुलिस कर्मचारियों के लिए अपना वीडियो संदेश जारी किया. उन्होंने दिल्ली पुलिस की सराहना करने के साथ मिलकर सभी चुनौतियों का सामना करने की बात कही.

पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने अपने संदेश में कहा कि "दिल्ली पुलिस के सभी सहकर्मियों आपके साथ काम करना मेरे लिए गौरव की बात है. बीते 75 वर्षों में दिल्ली पुलिस कई अहम बदलावों एवं महत्वपूर्ण घटनाओं की साक्षी रही है. पुलिस ने बड़ी से बड़ी चुनौती का सफलतापूर्वक सामना किया है. आप लोगों के अथक परिश्रम के चलते पुलिस ने दिल्लीवासियों का विश्वास और प्रेम हासिल किया है. वहीं देश के सभी पुलिस बलों के बीच अपनी गरिमामय उपस्थिति दर्ज की है".

कमिश्नर ने दिया पुलिस फोर्स को संदेश

उन्होंने कहा कि "आज के दौर में पुलिसिंग कई प्रकार की चुनौतियों का सामना कर रही है. आतंकवाद, महिला सुरक्षा, साइबर सुरक्षा, अति विशिष्ट लोगों की सुरक्षा और ट्रैफिक की समस्या इनमें प्रमुख है. किसी भी राज्य की पुलिस के लिए जो समस्याएं होती हैं उस पर दिल्ली पुलिस बेहतर ढंग से काम कर रही है. दिल्ली पुलिस का रोल इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि उन पर राजधानी की सुरक्षा की जिम्मेदारी है".

पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने कहा कि दिल्लीवासियों में सुरक्षा की भावना को बनाये रखने में पुलिस की सक्रियता और समर्पण सराहनीय है. बेहतर जनसेवा और सुरक्षा के साथ ही त्याग और बलिदान से भरा दिल्ली पुलिस का इतिहास सभी पुलिसकर्मियों को प्रेरणा देता है. उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि दिल्ली पुलिस की निरंतरता एवं गतिशीलता को बनाये रखने में वह कामयाब होंगे.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details