दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

PNB बैंक के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने में जुटी पुलिस

कोरोना महामारी के बीच दिल्ली पुलिस लगातार सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंस को लेकर लोगों को जागरूक कर रही है. इसी क्रम में छावला थाना एसएचओ ज्ञानेंद्र राणा की टीम बैंक के बाहर लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए कह रही है.

By

Published : May 12, 2020, 2:40 PM IST

delhi police awaring public for social distance outside PNB bank due to covid 19, corona epidemic
पीएनबी बैंक

नई दिल्लीः सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर दिल्ली पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है. इसी तरह गोयला खुर्द में पंजाब नेशनल बैंक के बाहर पुलिस ने लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया. पंजाब नेशनल बैंक के बाहर का है जहां छावला थाना एसएचओ ज्ञानेंद्र राणा की टीम बैंक के बाहर सोशल डिस्टेंस बनाने को लेकर एक्टिव नजर आ रही है.

पीएनबी बैंक

इस दौरान पुलिस एक समय में एक व्यक्ति को ही बैंक के अंदर जाने की इजाजत दे रही है, ताकि एक जगह पर भीड़ इकट्ठी ना हो. जब एक व्यक्ति बैंक से बाहर आ जाता है, तभी दूसरा व्यक्ति बैंक के अंदर जाता है और बैंक के अंदर भी ग्राहकों के लिए साबुन से हाथ धोने की व्यवस्था और सैनिटाइजर उपलब्ध करवाया गया है.

इस तरह छावला थाने की पुलिस टीम लगातार सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर लोगों में जागरूकता फैला रही है. जिससे इस इलाके में वायरस के फैलने का खतरा उत्पन्न ना हो और लोग कोरोनावायरस जैसी महामारी से सुरक्षित रह सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details