दिल्ली

delhi

विकासपुरीः चोरी की बाइक के साथ 2 गिरफ्तार, 4 मोबाइल और बाइक बरामद

By

Published : May 22, 2021, 5:03 PM IST

विकासपुरी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने ऑटो लिफ्टिंग और लूट के आरोप में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 4 मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद की गई है.

vikaspuri police arrested two thief
चोरी की बाइक के साथ 2 गिरफ्तार

नई दिल्लीः विकासपुरी पुलिस ने ऑटो लिफ्टिंग और लूट के आरोप में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 4 मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद की गई है. विकासपुरी पुलिस थाने के एएसआई राजेश, हेड कॉन्स्टेबल पवन और उनकी टीम ने इन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

विकासपुरीः चोरी की बाइक के साथ 2 गिरफ्तार

आरोपियों की पहचान तिलक नगर के परमिंदर और निहाल विहार के अमनप्रीत सिंह के रूप में हुई है, जो एक घोषित बैड कैरेक्ट अपराधी है. आरोपियों की गिरफ्तारी से पुलिस ने 5 मामलों का खुलासा किया है. पुलिस टीम ने पिकेट चेकिंग के दौरान दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंः-बिंदापुर पुलिस ने लूट के मामले में 1 रिसीवर समेत दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बता दें कि पिकेट पर पुलिस को देखते ही आरोपी भागने की कोशिश करने लगे, जिस पर पुलिस ने पीछा कर आरोपियों को पकड़ा. तालाशी में पुलिस ने आरोपियों के पास से मोबाइल बरामद किया, जिसे राहगीरों से लूटा गया था. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक भी जब्त कर ली है. जांच में बाइक भी चोरी के होने का पता चला.

यह भी पढ़ेंः-महावीर एनक्लेव : हत्या के प्रयास के मामले के 3 आरोपी गिरफ्तार, देसी कट्टा बरामद

दोनों आरोपियों पर दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है. आरोपी परमिंदर पर पहले से ही लूट और स्नेचिंग के 15 मामले दर्ज हैं. जबकि अमनप्रीत के 13 वारदातों में शामिल होने का पता चला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details