दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 3, 2024, 2:02 PM IST

ETV Bharat / state

गर्लफ्रेंड के साथ मनाना था न्यू इयर पार्टी लेकिन पहुंच गए तिहाड़ जेल, जानिए पूरा मामला

Delhi 3 held for robbery: गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर न्यू ईयर पार्टी करनी थी. इसके लिए चार आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. लेकिन उनकी यह करतूत ज्यादा समय तक छुप नहीं पाई. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया है. एक की तलाश जारी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:नये वर्ष के मौके पर गर्लफ्रेंड के साथ मौज-मस्ती और पार्टी के लिए लूट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटी गई बाइक, बटनदार चाकू, मोबाईल फोन और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की है. पूछताछ में बताया की नए साल पर जश्न मनाने के लिए सबने मिलकर लूट की योजना बनाई, इस लूट में चार आरोपी शामिल थे. जिनमें एक नाबालिग आरोपी फरार है. पकड़े गए आरोपियों का नाम दीपक, महेश और विकास रजक है. यह सभी प्रेम नगर, नजफगढ़ और रोशन विहार के रहने वाले हैं.

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि, "चारों को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर न्यू ईयर पार्टी करनी थी. इसके लिए उनके पास पैसे नहीं थे. ऐसे में इन चारों ने लूट की योजना बनाई. नजफगढ़ के आसपास वाले इलाके में लूट की प्लानिंग की. प्लानिंग के अनुसार इन सब ने रेकी कर नजफगढ़ इलाके में एक शख्स के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया, चाकू की नोक पर उसका मोबाइल और मोटरसाइकिल लूट कर फरार हो गए. जिसके बाद पीड़ित ने मामले की सूचना थाने को दी, थाने में दर्ज FIR के अनुसार छानबीन की गई. इस दौरान CCTV की मदद से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एक की तलाश जारी है."

गलती से टच हो गया कंधा तो कर दी पिटाई:दिल्ली के एक कारोबारी को 1 जनवरी की रात दबंगों ने जमकर पीटा. पीड़ित का नाम यश है जो राजा पुरी इलाके में अपने परिवार के साथ रहता है. पीड़ित न्यू ईयर की रात एक दुकान पर कोल्ड ड्रिंक लेने गया है. इसी दौरान उसका कंधा एक व्यक्ति के कंधे से टच हो गया. इसनी सी बात पर सामने वाले को गुस्सा आ गया और उसने बेरहमी से यश की पिटाई कर दी. जिससे उसकी नाक की हड्डी टूट गई. बाएं कान का पर्दा फट गया है. दोनो आंखें सूज गई है. पीड़ित ने इसकी सिकायत पुलिस ने की लेकिन अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details