दिल्ली

delhi

सागर हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने सुशील के करीबी रोहित करोर को भी किया गिरफ्तार

By

Published : May 28, 2021, 8:37 AM IST

Updated : May 28, 2021, 10:54 AM IST

छत्रसाल स्टेडियम में सागर हत्याकांड (Sagar Murder Case) मामले में दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) के करीबी रोहित करोर को गिरफ्तार किया. इस मामले में पहलवान सुशील कुमार समेत अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

delhi-police-arrested-rohit-karor-in-sagar-murder-case
सागर हत्याकांड

नई दिल्ली:छत्रसाल स्टेडियम पर हुई सागर हत्याकांड (Sagar Murder Case) मामले में एक अन्य आरोपी को दिल्ली पुलिस(delhi police) ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान रोहित करोर के रूप में की गई है. आरोपी पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) का बेहद करीबी है और सागर की पिटाई के दौरान वह मौके पर मौजूद था. उसकी गिरफ्तारी के साथ इस हत्याकांड में कुल 8 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं.


जानकारी के अनुसार बीते 4 मई की रात छत्रसाल स्टेडियम पर सागर पहलवान, सोनू महाल और अमित की पिटाई की गई थी. इस घटना में सागर की उपचार के दौरान मौत हो गई थी. हत्या के इस मामले में मुख्य आरोपी दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान(Wrestler Sushil Kumar) को बनाया गया है. सुशील के अलावा इस वारदात में एक दर्जन से ज्यादा आरोपी हैं. वारदात में सबसे पहले पुलिस ने प्रिंस को गिरफ्तार किया था. इसके बाद सुशील और उसके साथी अजय को गिरफ्तार किया गया. सुशील के चार अन्य साथियों को रोहिणी जिला पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.


हत्या का आठवां आरोपी हुआ गिरफ्तार

सागर हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी रोहित को गिरफ्तार किया है जो फरार चल रहा था. वह सुशील का बेहद करीबी है और छत्रसाल स्टेडियम में लगभग 14 साल से पहलवानी कर रहा था. पुलिस को पता चला है कि वह हत्या के समय मौके पर मौजूद था. उसकी गिरफ्तारी के साथ ही अन्य आरोपियों की भी क्राइम ब्रांच ने पहचान कर ली है. उनकी तलाश में छापेमारी चल रही है. इसके साथ ही फरारी के दौरान सुशील की मदद करने वालों को भी क्राइम ब्रांच तलाश रही है.

ये भी पढ़ें:-Sagar Phalwan Murder: हाथ में डंडा लिए सुशील पहलवान का वीडियो आया सामने


पिटाई का वीडियो आ चुका है सामने

इस मामले में अभी तक पिटाई की बात को नकार रहे सुशील की मुश्किल जल्द बढ़ने वाली है. पुलिस के पास मौजूद पिटाई का वीडियो अब लोगों के सामने आ गया है. इस वीडियो में सुशील हाथ में डंडा लिए हुए दिख रहा है. वहीं एक युवक हाथ में पिस्तौल लिए भी दिखाई दे रहा है. इस वीडियो की एफएसएल रिपोर्ट भी पुलिस के पास आ चुकी है जिसमें बताया गया है कि वीडियो से किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं हुई है. यह वीडियो सुशील के एक साथी के मोबाइल से ही बनाया गया था.

Last Updated : May 28, 2021, 10:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details