दिल्ली

delhi

Crimie in Dwarka : दिल्ली पुलिस ने कुख्यात बदमाश को हथियार के साथ दबोचा, दर्जनों मामले दर्ज

By

Published : Mar 29, 2023, 1:04 PM IST

द्वारका जिले के मोहन गार्डन पुलिस ने एक ऐसे कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिसके खिलाफ द्वारका ही नहीं बल्कि आसपास के थानों में कई मामले दर्ज हैं. वो एक बार फिर किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से हथियार लेकर द्वारका में घूम रहा था. इससे पहले कि वो अपने मनसूबे में कामयाब होता, पुलिस ने उसे दबोच लिया.

ncr news
एनसीआर अपराध समाचार

नई दिल्ली : द्वारका जिले के मोहन गार्डन पुलिस ने एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान अनिल कुमार के रूप में हुई है. वह विपिन गार्डन के नवादा हाउसिंग कॉम्प्लेक्स का रहने वाला है. इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहा था.

डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार, इसके कब्जे से 01 देशी कट्टा और 01 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. दिल्ली के पश्चिमी जिले और दक्षिणी-पश्चिमी जिले के अलग-अलग थानों में दर्जनों आपराधिक मामले चल रहे हैं. मोहन गार्डन थाने के एसआई मनीष हलदा, हेड कॉन्स्टेबल प्रदीप कुमार, दिनेश और अजित की टीम ने इसे दबोचने में कामयाबी पाई है.

डीसीपी ने बताया कि जिले की पुलिस इलाके में लगातार पट्रोलिंग कर संदिग्धों की जांच और उनसे पूछताछ के अलावा, सूत्रों को सक्रिय कर एक्टिव गैंग और उसके सदस्यों पर लगातार निगरानी रखती है. खास तौर पर उन अपराधियों पर पुलिस की पैनी नजर रहती है, जो जेल से बाहर आने के बाद भी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हो रहे हैं और अपने पास अवैध हथियार रखते हैं.

ये भी पढ़ें :झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर पैसा उगाही करने वाली युवती गिरफ्तार

इसी क्रम में इलाके में पट्रोलिंग के दौरान पुलिस को सूत्रों से एक बदमाश अवैध हथियार के साथ इलाके में आने का पता चला. जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए पुलिस ने विपिन गार्डन इलाके के ट्रैप लगाया और उसका इंतजार करने लगी. जहां कुछ देर के इंतजार के बाद खेड़ी बाबा पुल की तरफ से आ रहे एक संदिग्ध पर पुलिस की नजर पड़ी, जो पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश करने लगा. इस पर पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया. पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details