दिल्ली

delhi

जेल से जमानत पर लौटकर बनाया लुटेरों का गैंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : May 29, 2020, 11:08 AM IST

डीसीपी संजय भाटिया के अनुसार एक 19 वर्षीय ऋषभ को नबी करीम स्थित रॉयल होटल के पास चार बदमाशों ने चाकू दिखाकर उसे लूट लिया.

tihar jail
तिहाड़ जेल

नई दिल्ली: जमानत पर जेल से छूटने के बाद ही राहुल नाम के एक बदमाश ने लुटेरों का नया गैंग बना लिया. नबी करीम इलाके में उसने लूट की एक वारदात को अंजाम भी दिया. लेकिन, छानबीन कर रही पुलिस ने कुछ ही समय में उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके तीन अन्य साथियों की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है.

जेल से जमानत पर लौटकर बनाया लुटेरों का गैंग
डीसीपी संजय भाटिया के अनुसार 24 मई की देर रात नबी करीम का रहने वाला 19 वर्षीय ऋषभ अपने दोस्त हेमंत से मिलने जा रहा था. वह जब नबी करीम स्थित रॉयल होटल के पास पहुंचा तो चार बदमाशों ने उसे रोक लिया. सौरभ, गुड्डू, राहुल एवं एक अन्य युवक ने चाकू दिखाकर उससे लूटपाट की.

सौरभ ने उसकी जेब में रखे 10 हजार रुपये निकाल लिए. वहीं गुड्डू ने मोबाइल फोन छीन लिया. वारदात के बाद यह सभी बदमाश वहां से फरार हो गए. पीड़ित की शिकायत पर इस बाबत लूट का मामला नबी करीम थाने में दर्ज किया गया.



छानबीन के बाद पकड़ा गया लुटेरा

लूट की इस वारदात को लेकर एसएचओ रामनिवास की देखरेख में जांच शुरू की गई. छानबीन के दौरान आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज पुलिस द्वारा खंगाली गई. इसके साथ ही जेल से हाल में जमानत पर छूटकर आए बदमाशों के बारे में भी जानकारी जुटाई गई. पीड़ित द्वारा लूटपाट करने वाले बदमाशों का नाम बताया गया था. इसलिए पुलिस ने जांच के दौरान राहुल नामक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. उसने अपने साथियों सहित वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली.


जेल से आकर बनाया नया गैंग

पुलिस को जांच में पता चला कि गिरफ्तार किया गया राहुल पहले भी सदर बाजार में चोरी की वारदात में शामिल रहा है. आरोपी राहुल ने पुलिस को बताया कि वह हाल ही में जमानत पर छूटकर आया था. बाहर आने के बाद उसने नया गैंग बनाया. वह अपने साथियों के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details