दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Nuh Violence: नूंह हिंसा की आग सोहना और गुरुग्राम तक पहुंची, दिल्ली में भी हाई अलर्ट

नूंह में दो पक्षों में हुई झड़प के बाद वहां माहौल तनावपूर्ण है. इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस में सावधानी बरत रही है. दिल्ली पुलिस ने अपनी सभी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी है

By

Published : Aug 1, 2023, 8:02 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:हरियाणा में मेवात के नूंह से सोमवार को भड़की हिंसा सोहना और गुरुग्राम तक फैल चुकी है. नूंह के अलावा सोहना और गुरुग्राम में भी हिंसा को लेकर तनाव है. इसे लेकर दिल्ली पुलिस भी पूरी सतर्कता बरत रही है. आशंका है कि हिंसा को लेकर गुरुग्राम से लगती सीमा के साथ ही फरीदाबाद की सीमा से भी अराजक तत्व दिल्ली की शांति में खलल डाल सकते हैं. इसलिए दिल्ली पुलिस ने इसके लिए पहले ही सख्त कदम उठा लिए हैं. इसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने अपने सभी कर्मचारियों की छुट्टी रद्द करते हुए उन्हें हाई अलर्ट पर रहने के लिए कहा है.

नूंह में हुए बवाल के बाद दिल्ली पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है. नूंह में सोमवार को दो पक्षों में हुई झड़प के बाद वहां माहौल तनावपूर्ण है. इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस में सावधानी बरत रही है. दिल्ली पुलिस ने अपनी सभी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी है और सभी वरिष्ठ अधिकारियों को अपने क्षेत्र में गश्त और कड़ी निगरानी का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें :नांगलोई में पुलिस व आम लोगों पर पथराव करने के मामले में आरोपियों के खिलाफ तीन FIR दर्ज

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने यह कदम मोहर्रम पर नांगलोई में हुए बवाल के बाद व्याप्त तनाव और अब नूंह की घटना को देखते हुए उठाया है. दिल्ली पुलिस ने अपने आदेश में कहा है कि सभी वरिष्ठ अधिकारी और डीसीपी अपने जिले के सभी थानों एसएचओ को अलर्ट पर रखें और खुद भी हालात की जानकारी लेते रहें. अगले आदेश तक पुलिसकर्मियों को छुट्टी लेने से भी मना किया गया है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के नांगलोई में ताजिया जुलूस के दौरान हंगामा, पुलिस पर जमकर हुआ पथराव, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details