दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

फ्री बिजली को लेकर गोवा-दिल्ली के ऊर्जा मंत्री होंगे आमने-सामने

गोवा और Delhi Government के बीच विधानसभा चुनाव से पहले Free Electricity को लेकर बयानबाजी जारी है. इसी के तहत आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind kejriwal कैसे गोवा वालों को फ्री बिजली देंगे? इस पर गोवा के ऊर्जा मंत्री Nilesh ने खुली बहस करने का Satyendar Jain को चैलेंज दिया तो मंगलवार को जैन ने झट से इसे स्वीकार कर लिया.

By

Published : Jul 20, 2021, 6:18 PM IST

Updated : Jul 20, 2021, 6:58 PM IST

delhi energy minister satyendar jain accepts the challenge of his goa counterparts debate on electricity rates
चर्चा करने का चैलेंज स्वीकार

नई दिल्ली :गोवा वालों को कैसे फ्री बिजली देंगे केजरीवाल, यह बताने के लिए दिल्ली सरकार के ऊर्जा मंत्री Satyendar Jain 26 जुलाई को गोवा जाएंगे. बीजेपी शासित गोवा के ऊर्जा मंत्री नीलेश कैबराल ने इस मुद्दे पर केजरीवाल सरकार से चर्चा करने का चैलेंज दिया तो दिल्ली सरकार के ऊर्जा मंत्री ने झट से इसे स्वीकार कर लिया.

गत दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind kejriwal अगले साल गोवा में होने वाले चुनाव की तैयारियों को लेकर वहां गए थे. वहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि Goa में उनकी सरकार बनी तो 300 यूनिट वह सबको फ्री बिजली देंगे. इसके अलावा उन्होंने और भी लोक लुभावन वादे किए थे.

जानकारी के अनुसार, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कैसे गोवा वालों को फ्री बिजली देंगे? इस पर गोवा के ऊर्जा मंत्री नीलेश ने खुली बहस करने का सत्येंद्र जैन को चैलेंज दिया तो मंगलवार को जैन ने झट से इसे स्वीकार कर लिया, जिसके बाद दिल्ली के ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि वे सोमवार यानी 26 जुलाई को गोवा के मंत्री से चर्चा के लिए वहां उपस्थित रहेंगे.

ये भी पढ़ें-जल वितरण के बुनियादी ढांचे का कुशल उपयोग करने की आवश्यकताः सत्येंद्र जैन


बता दें कि गोवा और दिल्ली सरकार के बीच विधानसभा चुनाव से पहले मुफ्त बिजली को लेकर बयानबाजी जारी है. इसी कड़ी में नीलेश कैबराल के बयान का पलटवार करते हुए दिल्ली के ऊर्जा मंत्री सत्येन्द्र जैन ने कहा कि वह मुफ्त बिजली को लेकर नीलेश से चर्चा करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश की तरह दिखावे और फोटो इवेंट के लिए नहीं कर रहे वैक्सीनेशन : सत्येंद्र जैन

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind kejriwal ने गोवा की जनता से 4 बड़े वादे किए, ये चारों ही वादे बिजली से जुड़े हैं. बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल पंजाब और उत्तराखंड में भी मुफ्त बिजली का वादा किया था.

ये भी पढ़ें-कोरोना नियमों के पालन से ही तीसरी लहर से बचा जा सकता है : सत्येंद्र जैन

Last Updated : Jul 20, 2021, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details