दिल्ली

delhi

दिल्ली चुनाव 2020: AAP ने प्रचार के लिए पंजाब से कार्यकर्ताओं को बुलाया

By

Published : Jan 20, 2020, 9:03 PM IST

आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार के लिए पंजाब से भी अपने समर्थकों को बुलाया है. ये समर्थक अब मतदान वाले दिन यानि 8 फरवरी तक दिल्ली में रहकर आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे.

Delhi Election 2020 AAP invites supporters from Punjab for campaigning
AAP ने प्रचार के लिए पंजाब से कार्यकर्ताओं को बुलाया

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के इरादे से अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने चुनाव प्रचार के लिए पंजाब से भी पार्टी समर्थकों को बुलाया है.

AAP ने प्रचार के लिए पंजाब से कार्यकर्ताओं को बुलाया

नामांकन से लेकर मतदान तक रहेंगे ये समर्थक
'आप' कार्यकर्ता जब सोमवार को अरविंद केजरीवाल के रोड शो के लिए सड़क पर उतरे थे, तब दिल्ली की जनता के साथ साथ वो लोग भी शामिल थे, जो पंजाब के अलग-अलग जिलों से दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आये हैं. ये समर्थन अब मतदान वाले दिन यानि 8 फरवरी तक दिल्ली में रहकर आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे.

पंजाब के विभिन्न प्रांतों से प्रचार के लिए आए समर्थक
पंजाब के पटियाला, लुधियाना, जालंधर, आनंदपुर साहिब, भटिंडा से बड़े तादात में आम आदमी पार्टी के समर्थक दिल्ली आए हैं. सोमवार को जब अरविंद केजरीवाल नामांकन से पहले नई दिल्ली विधानसभा में रोड शो करने के लिए निकले तो दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पंजाब से आए समर्थक भी बड़ी संख्या में कनॉट प्लेस में आए और शाम तक पार्टी के प्रचार के लिए जुटे रहे.

पंजाब से आए आम आदमी पार्टी के समर्थक

'आप' की सरकार बनाने के लिए डटे समर्थक
वहीं बाहर से आए इन समर्थकों का कहना था कि इससे पहले भी दो विधानसभा चुनाव में वे दिल्ली पार्टी के प्रचार के लिए आये थे. तीसरी बार भी दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में सरकार बने, इसलिए अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होना है. 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आएंगे. चुनाव मैदान में उतरने वाले सभी प्रत्याशी के लिए मंगलवार यानी 21 जनवरी नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details