दिल्ली

delhi

ममता बनर्जी पर हमला दुर्भाग्यपूर्ण, दिख रही भाजपा की बौखलाहट: सिसोदिया

नन्दीग्राम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा को निशाने पर लिया है. सिसोदिया ने कहा कि यह हमला भाजपा की बौखलाहट दिखा रहा है.

By

Published : Mar 11, 2021, 1:03 PM IST

Published : Mar 11, 2021, 1:03 PM IST

Updated : Mar 11, 2021, 2:47 PM IST

Delhi Deputy CM Manish Sisodia targeted BJP over attack on Mamata Banerjee
मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बुधवार को नन्दीग्राम में कथित रूप से हमला हुआ. ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस इसके लिए भाजपा को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं. वहीं कई विपक्षी पार्टियां और नेता भी अब ममता के समर्थन में दिख रहे हैं. दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने भी इस मामले में भाजपा को निशाने पर लिया है.

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया.
'दिखा रहा भाजपा का चरित्र'आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. सिसोदिया ने कहा कि बंगाल में जो कुछ हुआ, वो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. एक सिटिंग मुख्यमंत्री पर इस तरह हमले कराना भाजपा की बौखलाहट और उसका चरित्र दिखा रहा है. सिसोदिया ने कहा कि ये लोग इसी तरह हमले कराकर आगे बढ़ना चाहते हैं.

ये भी पढे़ं:-हर पढ़े-लिखे व्यक्ति को कट्टर देशभक्त होना चाहिए: मनीष सिसोदिया


'ये है भारतीय झूठ पार्टी'

सिसोदिया ने यह भी कहा कि ये मेरे घर में भी घुस गए थे, दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में भी इन्होंने तोड़फोड़ की थी. मारपीट और तोड़फोड़ करना इनका चरित्र है. हालांकि आपको बता दें कि इस मामले में भाजपा का यह कहना है कि यह पूरा हमला सत्ताधारी दल की तरफ से ही प्रायोजित था. इसे लेकर सवाल करने पर सिसोदिया ने कहा कि इसपर क्या बोलें, यह भारतीय झूठ पार्टी है.

Last Updated : Mar 11, 2021, 2:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details