दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 4, 2021, 11:08 AM IST

ETV Bharat / state

देर रात लाल किला और गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे दिल्ली के नए कमिश्नर

दिल्ली पुलिस के नए कमिश्नर बालाजी श्रीवास्तव ने शनिवार की देर रात दिल्ली के कई थानों और पिकेट का औचक निरीक्षण किया. इसके साथ ही उन्होंने लाल किला और गाजीपुर बॉर्डर पर मौजूद सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया.

delhi cp inspected police pickets,  ps and ghazipur border on Saturday late night
ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पहुंचे दिल्ली के नए कमिश्नर

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस के नवनियुक्त कमिश्नर बालाजी श्रीवास्तव ने शनिवार की देर रात दिल्ली के कई थानों और पिकेट का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कमिश्नर ने पुलिस पिकेट पर मौजूद पुलिसकर्मियों से बातचीत की और उनका हौसला बढ़ाया.

लोगों को दी जानकारी

शनिवार की देर रात दिल्ली की सड़कों पर औचक निरीक्षण के लिए निकले पुलिस कमिश्नर ने आरके पुरम, साउथ केंपस और दरियागंज थानों का भी निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कमिश्नर ने थानों में अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए आए आम लोगों से भी बातचीत की और उन्हें इंटीग्रेटेड कंप्लेंट मॉनिटरिंग सिस्टम और दिल्ली पुलिस की वेबसाइट के बारे में बताया. जहां घर बैठे आसानी से कोई भी इंसान अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है और उसे थाने जाने की जरूरत नहीं पड़ती है.

ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पहुंचे दिल्ली के नए कमिश्नर
दिल्ली पुलिस के नये बॉस का आदेश, ACP करेंगे जनसुनवाई

लाल किला और ग़ाज़ीपुर बॉर्डर का किया निरीक्षण

दिल्ली के विभिन्न थानों और पुलिस पिकेट के निरीक्षण के बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने लाल किला और गाजीपुर बॉर्डर पर मौजूद सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया. इस दौरान कमिश्नर ने मंडावली थाने में तैनात इंस्पेक्टर प्रेमलता से भी बातचीत की और उनका हौसला बढ़ाया. जिन्होंने 26 जनवरी को किसानों के ट्रैक्टर परेड के दौरान अकेले के दम पर किसानों के एक समूह को रास्ता बदलने पर मजबूर कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details