दिल्ली

delhi

दिल्ली कांग्रेस ने किया AAP विधायक के बयान का समर्थन, कहा सेना की ली जाए मदद

By

Published : Apr 30, 2021, 11:38 AM IST

Updated : Apr 30, 2021, 12:04 PM IST

दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिसके कारण हर दिन सैंकड़ों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. इसी को लेकर AAP विधायक शोएब इकबाल ने एक बयान जारी किया है. जिसमें उन्होंने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है. जिसका दिल्ली कांग्रेस ने भी समर्थन किया है.

delhi congress support statement of mla shoaib iqbal
अभिषेक दत्त

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी के मटिया महल विधानसभा सीट से विधायक शोएब इकबाल ने राजधानी दिल्ली के बिगड़ते हालात को ध्यान में रखते हुए दिल्ली हाईकोर्ट से राजधानी दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. शोएब इकबाल के इस बयान का दिल्ली कांग्रेस ने समर्थन किया है. दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अभिषेक दत्त ने कहा कि दिल्ली में स्थिति संभालने के लिए सेना की मदद लेनी चाहिए.

दिल्ली कांग्रेस ने किया AAP विधायक के बयान का समर्थन



सेना की ली जाए मदद

दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अभिषेक दत्त ने कहा कि शोएब इकबाल छह बार से विधायक हैं और अभी के समय आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं. अगर वह दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील करते हैं तो यह समझ में आता है कि दिल्ली की वास्तविक स्थिति क्या है. लोगों को ना तो दवाइयां मिल रही हैं ना अस्पताल में बेड. आईसीयू और वेंटिलेटर बेड तो दिल्ली वासियों के लिए एक सपना है. लोग सड़कों पर अपनी जान गवा रहे हैं. इसलिए अभी के समय यह जरूरी हो जाता है कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और दिल्ली को कोरोना से बचाने के लिए सेना की मदद ली जाए.

ये भी पढ़ें:-AAP विधायक शोएब इकबाल की मांग, दिल्ली में लगे राष्ट्रपति शासन

आंकड़े छुपा रही दिल्ली सरकार

अभिषेक दत्त ने कहा कि इस कठिन समय में भी दिल्ली सरकार राजनीति कर रही है. कोरोना से होने वाले मौत के आंकड़े छुपाए जा रहे हैं. दिल्ली सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है.इसलिए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाना ही सबके हित में होगा.

Last Updated : Apr 30, 2021, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details