दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पत्रकार के खिलाफ दिल्ली कांग्रेस ने दर्ज कराई FIR, सोनिया गांधी पर की थी टिप्पणी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्पणी करने वाले एक पत्रकार के खिलाफ कांग्रेस की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि सोनिया गांधी ना सिर्फ कांग्रेस की सम्मानित अध्यक्ष है, बल्कि देश की बहू भी हैं. उनके खिलाफ इस प्रकार की टिप्पणी करना निंदनीय है.

By

Published : Apr 23, 2020, 3:54 PM IST

comment  on sonia gandhi
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्पणी करने वाले एक पत्रकार के खिलाफ कांग्रेस की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने आईपी एस्टेट थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान चौधरी अनिल कुमार ने बताया कि हमारी अध्यक्ष के खिलाफ की गई टिप्पणी के खिलाफ मैंने एफआईआर दर्ज कराई है और उसकी सूचना दिल्ली पुलिस के कमिश्नर को भी दी है.

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने दर्ज कराई FIR
आरोपी पर हो कड़ी कार्रवाई

ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि सोनिया गांधी ना सिर्फ कांग्रेस की सम्मानित अध्यक्ष है, बल्कि देश की बहू भी हैं. उनके खिलाफ इस प्रकार की टिप्पणी करना निंदनीय है और इसी के खिलाफ मैंने एफआईआर दर्ज कराई है. किसी व्यक्ति से आपके मतभेद हो सकते हैं. लेकिन किसी के खिलाफ ऐसी टिप्पणी करना अपराध है. दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.


बीजेपी की चुप्पी पर हूं हैरान


बातचीत के दौरान चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि मैं इस पूरे मामले पर बीजेपी के रूख से हैरान हूं, क्योंकि एक तरफ बीजेपी स्त्रियों की सम्मान की बात करती है. लेकिन वहीं जब सोनिया गांधी के खिलाफ एक पत्रकार ने टिप्पणी की, तो बीजेपी इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. जो कहीं ना कहीं उनकी विकृत मानसिकता को भी दर्शाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details