दिल्ली

delhi

दिल्ली बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर आप पर साधा निशाना, व्यापारियों के मुद्दे पर घेरा

By

Published : Mar 28, 2023, 6:29 PM IST

दिल्ली नगर निगम का बजट पेश होने से पहले बीजेपी ने आप पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दुकानों की सीलिंग और व्यापारियों के मुद्दों को उठाया.

d
d

बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर व्यापारियों के मुद्दे पर आप को घेरा

नई दिल्ली:दिल्ली नगर निगम का बजट आने से पहले दिल्ली बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आप पर गंभीर आरोप लगाए. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, रोहिणी से बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता और दिल्ली बीजेपी महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आम आदमी पार्टी को जमकर निशाने पर लिया.

मनोज तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल सरकार और उनके दिल्ली नगर निगम के नेता लोकल शॉपिंग सेंटर के दुकानदारों के सीलिंग से त्रस्त दुकानदारों को गुमराह कर रहे हैं. लोकल शॉपिंग सेंटर में शुरू हुई सीलिंग का मुद्दा पूरी तरह मास्टर प्लान से जुड़ा है. उसमें ना कल दिल्ली नगर निगम की कोई भूमिका थी और ना आज है. ऐसे में अगर नगर निगम का इनकी डी सीलिंग को लेकर कोई प्रस्ताव पास करना केवल एक छलावा है.

तिवारी ने कहा है कि आप साल 2015 में सत्ता में आई थी. तब सर्वोच्च न्यायालय एवं मॉनिटरिंग कमेटी दोनों शांति थे. यदि केजरीवाल सरकार समय पर नगर निगम द्वारा भेजी गई 351 सड़कों को नोटिफाई कर देती तो न्यायालय संतुष्ट हो जाता, पर केजरीवाल सरकार ने केवल भाजपा शासित नगर निगम को बदनाम करने के लिए 3 साल तक सड़कें नोटिफाई नहीं की. इस मामले में दिल्ली सरकार को फटकार भी लगाई गई थी. दिल्ली में मॉनिटरिंग कमेटी ने सीलिंग पुनः शुरू कर दी थी, जिस कारण दिल्ली के व्यापारी आज 5 साल बाद भी परेशानी झेल रहे हैं.

वहीं, इस पूरे मामले पर रोहिणी से विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की 351 सड़कें यानी लगभग एक लाख दुकान है. आम आदमी पार्टी की वजह से सील पड़ी हुई है. साल 2015 में जब आम आदमी पार्टी सत्ता में आई तो उन्होंने नोटिफिकेशन निकालने की जगह जांच बैठाई और झूठे आरोप लगाए कि जो सड़कें चुनी गई हैं. वह ठीक नहीं है. आम आदमी पार्टी इन सड़कों पर काम करने वाले 1 लाख दुकानदारों और उनके परिवारों की रोजी-रोटी छीन रही है. रैली सेन के नाम पर आम आदमी पार्टी नाटक कर रही है और जनता की बात करने वाली आम आदमी पार्टी बिना जनता से चर्चा किए बिना उसकी सलाह के एक ही दिन में बजट पास करने की साजिश रच रही है.

इसे भी पढ़ें:AAP vs Delhi BJP: सदन में AAP विधायकों द्वारा बोली जा रही पाकिस्तान की भाषा, रामवीर सिंह विधूड़ी का आरोप

वहीं, प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पार्षदों के निजी प्रस्ताव ला रही है, जिनका कोई महत्व नहीं है. आम आदमी पार्टी व्यापारियों के प्रति गंभीर है तो वह महापौर के माध्यम से प्रशासकीय प्रस्ताव लाए. आम आदमी पार्टी ने महापौर डॉक्टर शैली ओबेरॉय को पढ़ा लिखा कठपुतली मेयर बना रखा है. डॉक्टर शैली ओबरॉय सिर्फ व्हाट्सएप की मेयर है, जो व्हाट्सएप पर आदेश आ जाता है उसे ही मानती है.

इसे भी पढ़ें:Best Public Transport Service में दिल्ली दुनिया भर में 35वें पायदान पर, सीएम ने कहा- जल्द टॉप टेन में होंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details