दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ऑक्सीजन के दाम तय करने की मांग करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने सीएम को लिखा पत्र

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने ऑक्सीजन की बिक्री रेट तय करने की मांग की है.

By

Published : Apr 23, 2021, 1:51 PM IST

praveen shankar kapoor cm letter
प्रवीण शंकर कपूर

नई दिल्लीःराजधानी में एक तरफ लोग कोविड-19 के प्रकोप को झेल रहे हैं. वहीं इस दौरान दवाओं के साथ ऑक्सीजन की कालाबाजारी की दोहरी मार भी झेलनी पड़ रही है. वहीं इस संबंध में दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने ऑक्सीजन की बिक्री रेट तय करने की मांग की है.

'मनमाने दामों पर मिल रहा है क्सीजन'

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी है. सरकार ने ऑक्सीजन के इंडस्ट्रियल प्रयोग पर पाबंदी लगाई हुई है, जिसके बाद दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में ऑक्सीजन मनमाने दामों पर बिक रहा है. उन्होंने कहा कि ओखला, बदरपुर, पालम, मायापुरी, लॉरेंस रोड, मोती नगर, शाहदरा के औद्योगिक क्षेत्रों के अलावा पुरानी दिल्ली व अनेक कॉलोनियों में ऑक्सीजन मिल रहा है पर दाम आसमान छू रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः-दिल्ली की ऑक्सीजन की बात, मोदी-केजरीवाल करेंगे संवाद

ऑक्सीजन के दाम तय करने को सीएम को लिखा पत्र

वहीं दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र में कहा कि 6 लीटर का छोटा ऑक्सीजन सिलेंडर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में 500 से लेकर 900 रुपये तक में भरा जा रहा है, जो कि सामान्य से चार गुना अधिक है. जबकि 25 से 50 लीटर के ऑक्सीजन सिलेंडर तो और भी मनमाने दामों पर बिक रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details