दिल्ली

delhi

आप विधायक सरकारी जमीन पर कर रहे हैं कब्जा: विक्रम बिधूड़ी

By

Published : Dec 30, 2020, 11:14 AM IST

तुगलकाबाद से भाजपा प्रत्याशी रहे विक्रम बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी व विधायक सहीराम पर कई आरोप लगाए. दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता विक्रम बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी की विधायिका आतिशी द्वारा की गई प्रेस वार्ता का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि तुगलकाबाद विधानसभा के विधायक सहीराम ने अपना कार्यालय ओखला फेस 2 में डीडीए की जमीन पर कब्जा करके बनाया हुआ है.

Delhi BJP spokesperson Vikram Bidhuri accuses Tughlakabad MLA
दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता

नई दिल्ली :तुगलकाबाद से भाजपा के विधायक प्रत्याशी रहे विक्रम बिधूरी ने बताया कि तुगलकाबाद विधायक सहीराम का आदमी हाल ही में अपहरण जैसे अपराध में जेल गया. साथ ही विधुड़ी ने आरोप लगाया कि ओखला फेस 1 , B 76 अपनी एमसीडी पार्क पर गाय भैंसे बांधकर गलियों पर कब्जा कर रखा है.

ये भी पढ़ें:-राघव चड्ढा का हरियाणा पर आरोप, कहा- यमुना में गंदगी फैला रही खट्टर सरकार

बिधूरी ने कहा कि अगर रमेश बिधूड़ी के लोग ओखला में उगाही करते तो ओखला की जनता उन्हें तीन बार विधायक नहीं बनाती. केजरीवाल और आतिशी अपने गिरेबान में झांक कर देखें. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का साढू का बेटा पीडब्ल्यूडी घोटाले में जेल में गया था. आतिशी अपने गिरेबान में झांक कर देखें तब वह कुछ बोलें. बिधूड़ी ने कहा कि AAP के विधायक प्रकाश जरवाल जिन्होंने अपने ससुर को जल बोर्ड का टेंडर दे रखा था, जिसके कारण बच्चे बीमार हुए थे.



BJP का आचरण सुशासन और नेतृत्व देना

भारतीय जनता पार्टी का आचरण सुशासन और नेतृत्व देना है और लोगों की आवाज को उठाना है. जनता जानती है कि किस प्रकार से वहां के विधायक सहीराम पहलवान के बेटे भतीजे जबरन उगाही करते हैं और लोगों को प्रताड़ित करते हैं. फैक्टरी मालिकों से पैसा वसूला करते हैं.

इसके बाद बिधूड़ी ने कहा कि यदि दम था तो आतिशी की जगह तुगलकाबाद विधानसभा के विधायक सहीराम प्रेस वार्ता करते और कुछ बोलते. पूरी AAP भ्रष्टाचारियों व महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाले लोगों से भरी हुई है. दिल्ली की जनता इन लोगों से परेशान हो रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details