दिल्ली

delhi

नकली दवा मामले में केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, सौरभ भारद्वाज की बर्खास्तगी की मांग

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 27, 2023, 6:58 PM IST

Delhi Fake Medicine Case: दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में नकली दवाएं बांटने के मामले में दिल्ली भाजपा ने बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी ने दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज की बर्खास्तगी की मांग की.

केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन
केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन

केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन

नई दिल्ली: नकली दवा मामले को लेकरदिल्ली भाजपा आम आदमी पार्टी पर हमलावर है. इसी बीच, बुधवार को दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी कार्यालय के पास विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी ने केजरीवाल सरकार के ऊपर आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार नकली और खराब गुणवत्ता वाली दवाओं को अस्पताल में बेच रही है.

भाजपा नेताओं ने अस्पतालों में नकली दवाओं के लिए सीएम केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज को जिम्मेदार ठहराते हुए इस्तीफे की मांग की. वहीं, इस दौरान प्रदर्शनकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं को काबू करने के लिए दिल्ली पुलिस ने वॉटर कैनन का प्रयोग किया. प्रदर्शन में सांसद डॉ. हर्षवर्धन, मनोज तिवारी, रमेश बिधूड़ी मौजूद रहे.

नकली दवा मामले में केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन,

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल के अस्पतालों में गरीबों के लिए चिकित्सा परीक्षण और एक्स-रे आदि सुविधाओं का अभाव है. वे गरीब मरीजों को खराब गुणवत्ता वाली दवाएं देते हैं. यहां महिला मेडिको स्टाफ भी असुरक्षित हैं. तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार के अस्पतालों में नकली और खराब गुणवत्ता वाली दवाओं का वितरण लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ है. सीएम केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और इस्तीफा देना चाहिए.

सौरभ भारद्वाज की बर्खास्तगी की मांग

तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के गरीबों, महिलाओं और आम जनता से झूठ बोला और धोखा दिया. इतना ही नहीं वह गरीबों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं. अब उनके झूठ के खेल को खत्म करना होगा, क्योंकि वे अब दलाली खाने के लिए नकली दवाएँ देने तक नीचे गिर गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details