दिल्ली

delhi

Kejriwal Bunglow Controversy: CM केजरीवाल के बयान के बाद दिल्ली बीजेपी के नेताओं ने साधा AAP पर निशाना

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 29, 2023, 9:49 AM IST

Updated : Sep 29, 2023, 9:55 AM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास के रेनोवेशन में कथित अनियमितता के आरोप लगे हैं. इसको लेकर सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. वहीं केजरीवाल ने गुरुवार को बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था. वहीं दिल्ली बीजेपी के भी तमाम नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास के निर्माण में कथित अनियमितता की जांच सीबीआई करेगी. इसके बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो चुकी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को इस पूरे मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि अब इन्होंने सीएम आवास की सीबीआई जांच शुरू करवा दी है. प्रधानमंत्री जी घबराए हुए हैं. यह उनकी घबराहट दिखता है. मेरे खिलाफ इनक्वारी कोई नई बात नहीं है. अभी तक मेरे खिलाफ कई बार इंक्वारी हो चुकी है, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा है.

वीरेंद्र सचदेवा की प्रतिक्रियाः वहीं, इसके बाद दिल्ली बीजेपी के तमाम नेता सीएम केजरीवाल पर हमलावर हो गए. दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पोस्ट किया कि केजरीवाल को समझना चाहिए कि जितनी बार वह प्रधानमंत्री के विरुद्ध मुंह खोलते हैं. वह अपने बचे-कुचे जनसमर्थन को भी खो देते हैं. सीबीआई जांच से घबराए हुए अरविंद केजरीवाल के इस पुराने डायलॉग को दिल्ली की जनता समझ चुकी है कि जांच में कुछ नहीं मिलेगा. जनता और मीडिया को गुमराह करने के लिए अरविंद केजरीवाल बेतुके बयान देकर विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं. केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार की हर जांच में सबूत मिले हैं और यही कारण है कि केजरीवाल के दो-दो मंत्री अभी भी जेल में हैं.

कपिल मिश्रा की प्रतिक्रियाःदूसरी तरफ दिल्ली भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पिछली जांच में आपके दो मंत्री तिहाड़ जा चुके हैं, जिन्हें जमानत नहीं मिल रही है. आपका खास वसूली भाई विजय नायर जेल में है. आपके आठ विधायक अलग-अलग अपराधों में दोषी सिद्ध हो चुके हैं. हिम्मत है तो अपना शीश महल मीडिया और पब्लिक के लिए केवल एक दिन के लिए खोल कर दिखाओ. आपके भ्रष्टाचार की गंदगी सारे देश के सामने आ जाएगी.

कुलजीत सिंह चहल की प्रतिक्रियाः दिल्ली में भाजपा नेता और एनडीएमसी के सदस्य कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि डरपोक केजरीवाल, शराब घोटाले की जांच में मनीष सिसोदिया जेल में है. हवाला घोटाले की जांच में सत्येंद्र जैन जेल में. अगली बारी शराब घोटाले के मुख्य सरगना अरविंद केजरीवाल आपकी है. आप डरते हैं और डरपोक हैं. एनडीएमसी की मीटिंग में आप भाग जाते हैं. एनडीएमसी की किसी भी मीटिंग में आप डर के मारे नहीं आते हैं. हिम्मत है तो एनडीएमसी मीटिंग में जनता से जुड़े और आपके भ्रष्टाचार के शीश महल पर खुली चर्चा के लिए हम तैयार हैं.

कुलजीत सिंह चहल

ये भी पढ़ेंः

  1. Kejriwal Bunglow Controversy: निर्माण में अनियमितता ही नहीं, भवन नियम का भी नहीं हुआ पालन!
  2. Kejriwal bunglow controversy: बंगले की CBI जांच पर केजरीवाल बोले- प्रधानमंत्री घबराए हुए हैं, चौथी पास राजा से उम्मीद भी क्या
Last Updated : Sep 29, 2023, 9:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details