दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली बीजेपी का आरोप- झूठ फैला कर अपनी विश्वसनीयता खो रहे हैं आप प्रवक्ता

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज पर प्रॉपर्टी टैक्स को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी विश्वसनीयता खत्म हो रही है.

By

Published : Mar 24, 2021, 6:17 AM IST

politics on property tax in delhi
दिल्ली में प्रॉपर्टी टैक्स पर राजनीति

नई दिल्ली:भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आम आदमी पार्टी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने प्रेस वार्ता कर कहा कि पूर्वाग्रहों से ग्रसित होकर नगर निगमों पर आरोप लगाने की हठधर्मी अब आम आदमी पार्टी नेताओं में इतनी बढ़ गई है कि अब वह कागज़ भी नही पढ़ते और आज विधायक सौरभ भारद्वाज ने भी ऐसी ही लापरवाही कर मुंह की खाई है.

ये भी पढ़ें-शहीदी दिवस पर किसान आंदोलन में फिर लौटी भीड़, किसानों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

झूठ फैला रहे हैं आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज

कपूर ने बताया कि एक पत्रकार सम्मेलन कर सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि मंगलवार को दक्षिण नगर निगम की बैठक में सम्पत्ति कर बढ़ाने का प्रस्ताव आ रहा है. सौरभ भारद्वाज का यह आरोप पूरी तरह गलत है. दक्षिण निगम की स्थाई समिति बहुत समय पहले आयुक्त का लाया वृद्धि प्रस्ताव वापस कर चुकी है.

ये भी पढ़ें-AIIMS के सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट में विधायक सोमनाथ भारती को दो साल की जेल



‘अनर्गल बातें करने से सौरभ की छवि धूमिल’

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि रोज- रोज मीडिया से अनर्गल बातें करने के चलते अब सौरभ भारद्वाज की छवि काफी धूमिल हो चुकी है. आज निगम के मुख्य सदन में एक प्रस्ताव लाकर आयुक्त के वृद्धि प्रस्ताव को नाकारा रिजेक्ट किया जा रहा है. उनके लिए बेहतर होगा वह बोलने से पहले कागज पढ़ लिया करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details